ENG | HINDI

सेलिब्रिटीज़ जो रात में नग्न सोना पसंद करती है ! 

सितारे जो नग्न सोना पसंद करते है

सितारे जो नग्न सोना पसंद करते है – आपकी और हमारी आदतों के बारे कोई चर्चा नहीं होती क्योंकि हम आम इंसान है, मगर सेलिब्रिटी लोगों के रोल मॉडल होते हैं, तो उनकी हर छोटी-बड़ी बात लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाती हैं.

अब चाहे वो उनका स्टाइल हो या कोई आदत.

इन सितारों को सोना भी कुछ खास तरीक़े से पसंद है, वैसे तो हर कोई सोते वक़्त कंफर्टेबल कपड़े पहनना पसंद करता है, मगर आपके कुछ फेवरेट सितारों को बिना कपड़ों के यानी नग्न सोना पसंद है.

कौन-कौन है ये सितारे जो नग्न सोना पसंद करते है – चलिए आपको बताते हैं.

सितारे जो नग्न सोना पसंद करते है

1 – जैकलीन फर्नांडीज़

लड़के श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन की सेक्सी टांगों के दीवाने हैं, उन्होंने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है. कुछ दिनों पहले ही जैकलीन ने इंटरव्यू में अपनी एक खास आदत का ज़िक्र किया, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें बहुत कम कपड़ों में. यदि उन्हें कपड़े पहनकर सोने को कह दिया जाए तो वो सारी रात सो नहीं पाएंगी.

सितारे जो नग्न सोना पसंद करते है

2 – पूनम पांडे

अक्सर अपनी उट पटांग और सेक्सी फोटो से लोगों का ध्यान खींचने वाली हॉट पूनम पांडे को भी बिना कपड़ों के ही सोना पसंद है. उनके मुताबिक, सोते वक़्त उन्हें अपने शरीर पर एक कपड़ा रखना भी अच्छा नहीं लगता. वैसे पूनम पांडे को देखकर लगता है कि उन्हें न सिर्फ़ सोते समय बल्कि जागते वक़्त भी कपड़ों से एलर्जी हैं, तभी तो उनके बदन पर अक्सर नाम मात्र के ही कपड़े नज़र आते हैं.

सितारे जो नग्न सोना पसंद करते है

3 – कंगना रनौत

बॉलीवुड की रिवॉल्वर रानी कंगना रनौत को भी न्यूड होकर सोना पसंद है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि यदि वो कपड़े पहन कर सोती हैं तो उन्हें नींद ही नहीं आती.

सितारे जो नग्न सोना पसंद करते है

4 – सनी लियॉन

कभी फेसम पॉर्न स्टार रह चुकी सनी लियोन को भी कपड़ों में नींद नहीं आती. उनका कहना है कि यदि कोई उन्हें कपड़े पहनकर सोने के लिए कह दे तो वे सारी रात सो नहीं पाएंगी. वैसे लड़कों को सनी लियॉन वैसे भी कम कपड़ों में ही अच्छी लगती है.

सितारे जो नग्न सोना पसंद करते है

5 – राखी सावंत

अक्सर अपने बेतुके बयान और उल-जुलूल हरकतों के कारण सुर्खियों में रहने वाली राखी सांवत भी बिना कपड़ों को सोती हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था उन्हें कपड़ों के साथ सोना अच्छा नहीं लगता.

सितारे जो नग्न सोना पसंद करते है

6 – जॉन अब्राहम

इन हीरोइनों के अलावा बॉलीवुड के इस डैशिंग होरो को भी सोते वक़्त कपड़े पहनना पसंद नहीं है. कुछ समय पहले हॉटस्टार पर प्रकाशित हुए एक शो के बीच जब उनसे सोने को लेकर सवाल किया गया था. तब जॉन ने कहा था कि उन्हें न्यूड सोना अच्छा लगता है.

सितारे जो नग्न सोना पसंद करते है

ये हा  वो सितारे जो नग्न सोना पसंद करते है – अब आपको भले ही इन सितारों की ये आदत अजीब लगे, मगर इनके लिए तो ये आराम का मामला है और इनके आराम में खलल डालने का हक किसी को नहीं है.