ENG | HINDI

इन 5 सेलेब्स ने ब्रेक अप के बाद एक्स के बारे में दिए चौंकाने वाले बयान

ब्रेकअप के बाद सलेब्स के बयान

ब्रेकअप के बाद सलेब्स के बयान – किसी सेलेब की लाइफ में कौन है और कौन नहीं, इस बारे में जानने के लिए फैंस हमेशा ही उत्सुक रहते हैं।

जबकि आमतौर पर सेलेब्स ऐसी बातों को छुपाकर ही रखना चाहते हैं। इन दिनों रनबीर कपूर और आलिया भट्ट की नजदीकियां सुर्ख़ियों में बनी हुई है और एक नया रिश्ता शुरू हो जाने के कयास लगाए जा रहे हैं। जबकि आलिया और रणबीर दोनों ही इस बारे में कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि रणबीर पहले ही दीपिका पादुकोण व कैटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेसेस के साथ ब्रेकअप कर चुके हैं।

पैचअप की तरह ही एक्टर्स अपने ब्रेकअप को लेकर भी चुप्पी साधे रहते हैं। लेकिन ब्रेकअप का दर्द सह पाना इतना आसान नहीं होता, और कभी-कभी अपने एक्स पर बहुत गुस्सा भी आता है। ऐसे में आपके फेवरेट स्टार्स कई बार मीडिया के सामने ही अपना गुस्सा निकालते नजर आ जाते हैं।

आज हम उन बॉलीवुड सितारों के बारे में बताएंगे, जिन्होंने ब्रेकअप के बाद सलेब्स के बयान दिए।

ब्रेकअप के बाद सलेब्स के बयान –

१ – शिल्पा शेट्टी

ब्रेकअप के बाद सलेब्स के बयान

खिलाड़ी अक्षय कुमार ने कथित रूप से कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को डेट किया है। जिनमें से एक नाम अक्षय के साथ ‘धड़कन’ में नजर आई शिल्पा शेट्टी का भी है। शिल्पा ने अक्षय से ब्रेक अप के बाद कहा था कि, “अक्षय ने मेरा इस्तेमाल किया व जब कोई ओर मिला तो मुझे आसानी से छोड़ दिया। इकलौता इंसान जिससे मैं नाराज थी, वह अक्षय ही था। अपने भूतकाल को इतनी जल्दी भूल जाना आसान नहीं होता। मगर मैं लकी हूं कि मुझ में मूव ऑन करने की हिम्मत है। आज वो एक भुला दिया गया अध्याय है। मैं कभी उसके साथ दोबारा काम नहीं करूंगी।”

२ – साजिद खान

ब्रेकअप के बाद सलेब्स के बयान

डायरेक्टर साजिद खान और श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडीज की लव स्टोरी ‘हाउसफुल 2’ के दौरान शुरू हुई थी। हालांकि 2013 में इनका ब्रेकअप हो गया। एक इंटरव्यू में साजिद ने अपना दर्द इस तरह बयां किया था, “असल में तो हमारा ब्रेकअप मई 2013 में हुआ था। मगर चीजें तो दिसंबर 2012 से ही बिगड़ने लगी थी। यदि आपकी जिंदगी में कोई महिला नहीं होती है तो आपको बार-बार टोकने वाला कोई नहीं होता है। ऐसे में आप बेहतर तरीके से काम पर फोकस कर पाते हैं। ‘हिम्मतवाला’ के शूट के दौरान मैं 5 दिन के हॉलिडे पर गया था। जब फिल्म पिट गई तो मुझे बहुत बुरा लगा। ‘हमशकल्स’ के लिए मैंने एक भी छुट्टी नहीं ली।”

३ – शाहिद कपूर

ब्रेकअप के बाद सलेब्स के बयान

शाहिद कपूर और करीना कपूर की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद थी। मगर इस रिश्ते की उम्र भी ज्यादा लंबी नहीं रही। शाहिद की इन दो बातों से तो यही लगता है कि इस अलगाव से वे नाराज थे, “मैं इसके लिए खुद को ही जिम्मेदार ठहराता हूं क्योंकि मैं कुछ ज्यादा ही अच्छा बॉयफ्रेंड था। मैं साढ़े चार साल के रिश्ते में था और बहुत कमिटेड था। अब मैं सीख चुका हूं कि मुझे लाजवाब बॉयफ्रेंड नहीं बनना चाहिए।”

“मेरी सबसे हिट फिल्म ‘जब वी मेट’ करीना और मेरे ब्रेकअप के बाद आई। मैं इसे प्रैक्टिकल तरीके से देख सकता हूं। मुझे लगता है कुछ चॉइसेस ने मेरे लिए काम नहीं किया।”

४ – ऐश्वर्या राय

ब्रेकअप के बाद सलेब्स के बयान

ऐश्वर्या राय और सलमान खान का रिश्ता बॉलीवुड के सबसे विवादित रिश्तों में से एक था। ऐश को लेकर सलमान के हिंसक रवैये पर भी कई खबरें बनती रही हैं। खुद ऐश ने एक इंटरव्यू में कहा था, “हमारे ब्रेकअप के बाद वो मुझे कॉल करके बकवास करता था। उसे हमेशा शक रहता था कि मेरा को-स्टार्स के साथ अफेयर है। मेरा नाम अभिषेक बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक के साथ जोड़ा गया। कुछ मौकों पर सलमान ने मुझ पर हाथ भी उठाया। किस्मत से इसका कोई निशान नहीं रहता था और मैं ऐसे ही काम पर चली जाती थी जैसे कुछ हुआ ही ना हो।”

५ – सैफ अली खान

ब्रेकअप के बाद सलेब्स के बयान

सैफ अली खान और अमृता सिंह ने शादी के 13 साल बाद तलाक लिया था। सैफ ने अपने तलाक के बारे में कहा था, “जब कोई आपको बार-बार याद दिलाए कि आप बेकार हो या आपकी माँ व बहन को ताने मारे और प्रताड़ित करे तो अच्छा नहीं लगता है। मैंने ये सब सहा है।”

ब्रेकअप के बाद सलेब्स के बयान – इन सभी सेलेब्स के बयानों में इनका दर्द साफ झलक रहा है। हम कह सकते हैं कि कोई सितारा हो या आम इंसान, ब्रेकअप का दर्द तो सबको होता ही है

Don't Miss! random posts ..