ENG | HINDI

आपकी तरह ही सिलेब्रिटीज़ को भी होता है ब्रेकअप का दुख, ये रहा सबूत

सिलेब्रिटी ब्रेकअप

सिलेब्रिटी ब्रेकअप – सिलेब्रिटीज़ की लाइफ दुनिया से छिपी नहीं है।

बॉलीवुड सिलेब्‍स एक छींक भी लेते हैं तो वो देश और दुनिया के लिए खबर बन जाती है। ऐसे में इनके लिंक अप्‍स और सिलेब्रिटी ब्रेकअप की खबरें तो लोगों के लिए देश के हित से जुड़ी खबरों से भी ज्‍यादा जरूरी हो जाती हैं।

कहते हैं कि सिले‍ब्रिटीज़ कपड़ों की तरह अपने पार्टनर बदलते हैं और शायद ये सच भी है क्‍योंकि आए दिन सिलेब्रिटी लिंकअप्‍स और सिलेब्रिटी ब्रेकअप की खबरें मीडिया में छाई रहती हैं। इस वजह से कई बार तो हीरो-हीरोइन को मीडिया के आगे रोते हुए भी देखा गया है।

जी हां, आपने पर्दे पर तो इन एक्‍टर्स को कई बार रोते और टूटते हुए देखा होगा लेकिन असल जिंदगी में ऐसा कम ही देखने को मिलता है। आज हम आपको कुछ ऐसे सिलेब्‍स के बारे में बताने वाले हैं जो प्‍यार में धोखा खाने का दर्द बर्दाश्‍त नहीं कर सके और मीडिया के सामने ही रो पड़े। ठीक उसी तरह जैसे आप अपने दोस्‍तों के आगे ब्रेकअप के बाद रोए होगे।

सिलेब्रिटी ब्रेकअप –

कंगना रनौत

इस लिस्‍ट में सबसे पहले तो कंगना रनौत का ही नाम आता है और इस नंबर पर आने की वो सही हकदार भी हैं।

पूरी दुनिया जानती है कि किस तरह कंगना ने ऋतिक रोशन पर उन्‍हें धोखा देने का बयान दिया था। इसके बाद ऋतिक ने उन पर मानहानि का केस कर दिया था। कंगना ऋतिक और उनके पापा की पॉवर से डरी नहीं बल्कि उन्‍होंने मीडिया के सामने खुलकर अपना दर्द जाहिर किया। अपने एक इंटरव्‍यू में कंगना ने आंखों में आंसू भरते हुए कहा कि ऋतिक ने उन्‍हें बहुत बड़ा धोखा दिया है जिसे वो कभी भूल नहीं सकती हैं।

दीपिका पादुकोण

सांवरिया फिल्‍म के रिलीज़ होते ही रणबीर कपूर लाखों दिलों की धड़कन बन गए थे और उनके प्‍यार में बॉलीवुड की टॉप एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण भी गिर गई थीं।

अपने करियर के शुरुआती दौर में ही दीपिका और रणबीर एक-दूसरे को डेट करने लगे थे और दीपिका ने कभी भी ये बात मीडिया या दुनिया से नहीं छिपाई। उस समय कैटरीना कैफ के लिए रणबीर ने दीपिका को धोखा दे दिया। खुद रणबीर ये बात स्‍वीकार कर चुके हैं कि उन्‍होंने दीपिका को धोखा दिया था। ब्रेकअप के बाद दीपिका डिप्रेशन तक में चली गई थीं और इस दौरान मी‍डिया ने जब उनसे रणबीर के बारे में पूछा तो उनकी आंखों से आंसू बहने लगे थे।

करीना कपूर

आप मानें या ना मानें लेकिन बॉलीवुड के सबसे क्‍यूट कपल करीना और शाहिद का रिश्‍ता भी धोखे की वजह से ही टूटा था। खबरों की मानें तो शाहिद ने करीना को धोखा दिया था और इसी वजह से बेबो ने उनसे किनारा कर लिया था। दोनों ने आज भी खुलकर अपने ब्रेकअप की वजह नहीं बताई लेकिन सभी जानते हैं कि एक समय पर करीना शाहिद के प्‍यार में कितनी दीवानी थी।

इन सिलेब्रिटी ब्रेकअप को देखकर आप भी समझ ही सकते हैं कि ब्रेकअप का दर्द आपको ही नहीं बल्कि सिलेब्‍स को भी तोड़कर रख देता है। अब क्‍या कहें, प्‍यार होता है ऐसा.. जब हो जाए तो दुनिया गुलाबी कर देता है और जब टूट जाए तो दुनिया को वीरान बना देता है।

Don't Miss! random posts ..