ENG | HINDI

ब्रेकअप के बाद आज भी प्रियंका ने संभालकर रखी है एक्स-बॉयफ्रेंड की ये खास चीज !

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं.

हॉलीवुड की बेवॉच गर्ल प्रियंका चोपड़ा आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. कभी अपनी खूबसूरती तो कभी अपनी ड्रेस की वजह से सुर्खियां बटोरनेवाली प्रियंका अब एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं.

इस बार प्रियंका ने अपने अतीत और एक्स बॉयफ्रेंड की एक ऐसी खास चीज के बारे में खुलासा किया है जिसे जानकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.

तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर उनके एक्स बॉयफ्रेंड की वो कौन सी खास चीज है जिसे प्रियंका आज भी अपने सीने से लगाकर रखती हैं.

अपने एक्स की जैकेट को लेकर किया खुलासा

दरअसल दुनिया की दूसरी सबसे खूबसूरत महिला का खिताब जीतनेवाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हाल ही  में मशहूर अमेरिकन टीवी शो डर्टी लॉन्ड्री में बतौर मेहमान नज़र आई थीं. इस शो के दौरान प्रियंका ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर एक खुलासा किया है जिसे इससे पहले शायद कोई नहीं जानता था.

इस शो के दौरान प्रियंका ने खुलासा किया कि उनके पास एक जैकेट है जो ना सिर्फ उन्हें पसंद है बल्कि वो उसे अपने सीने से लगाकर रखती हैं. लेकिन ये जैकेट प्रियंका के लिए इसलिए बेहद खास है क्योंकि वो उनके एक्स बॉयफ्रेंड की जैकेट है.

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के मुताबिक वो उस जैकेट को अक्सर यात्रा के दौरान पहनती हैं. उनका मानना है कि यह जैकेट बेहद आरामदायक होने के साथ ही एयरपोर्ट के लिए सबसे शानदार चीज है. इसलिए वो इसे हमेशा पहनना पसंद करती हैं.

जब इस शो में प्रियंका से पूछा गया कि वो ब्रेकअप के बाद अब भी अपने पास इस जैकेट को क्यों रखती हैं तो उनका जवाब था कि ब्रेकअप के बाद भले ही चीजें बदल गई है लेकिन वो इस जैकेट से बहुत प्यार करती हैं. देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की मानें तो जब उनके बॉयफ्रेंड ने इस जैकेट को उनसे वापस मांगा तो प्रियंका ने देने से इंकार कर दिया .

हालांकि प्रियंका के इस सबसे खास जैकेट को देखकर लोग इसे शाहरुख खान से जोड़कर देख रहे हैं क्योंकि शाहरुख खान के पास भी इस तरह की जैकेट है. इसके अलावा कहा तो यह भी जा रहा है कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट भी कर चुके हैं.

गौरतलब है कि इस शो पर प्रियंका ने इस बात का तो खुलासा किया है कि ये जैकेट उनके एक्स बॉयफ्रेंड की है पर उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड का नाम नहीं बताया. लेकिन इस पब्लिक का भला क्या किया जा सकता है क्योंकि ये पब्लिक अपने सितारों की हर बात बिना बताए ही जान जाती है.