ENG | HINDI

इन सेलिब्रिटीज़ ने बड़े ही अनोखे तरीके से फैंस के साथ सांझा की अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज

प्रेग्नेंसी की न्यूज

प्रेग्नेंसी की न्यूज – आजकल सेलिब्रिटीज़ अपनी ज़िदंगी से जुड़ी हर बात सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस से साझा करते हैं।

चाहे कोई फोटोशूट हो, कोई अपकमिंग फिल्म या फिर अपनी लाइफ से जुड़ी कोई पर्सनल जानकारी, ये सितारे अपने फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट देते हैं। पिछले कुछ वक्त में बॉलीवुड के कईं सेलिब्रिटी कपल्स ने इस बात का इज़हार बड़े ही खूबसूरत तरीके से किया कि वो जल्द ही प्राउड मम्मी-पापा बनने वाले हैं।

प्रेग्नेंसी की न्यूज –

जी हां, शाहिद-मीरा से लेकर अर्पिता-आयुष तक, इन सभी कपल्स ने बड़े ही निराले अंदाज़ में इस बात का इज़हार किया कि उनके घर नन्हे मेहमान की दस्तक होने वाली है।

आइए आपको बताते हैं इन सेलिब्रिटी कपल्स के बारे में

1- शाहिद कपूर- मीरा राजपूत

शाहिद और मीरा राजपूत की गिनती बॉलीवुड के क्यूट कपल्स के तौर पर की जाती है। हालांकि इन दोनों की उम्र में काफी अंतर है लेकिन इन दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है। शाहिद और मीरा, मीशा के प्राउड पैरेंट्स हैं और जब ये तीनों एक फ्रेम में कैप्चर होते हैं तो वो फोटो अपने आप ही पिक्चर परफेक्ट बन जाती है। इस वक्त ये दोनों अपना दूसरा बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर इसकी खबर इन दोनों ही बड़े ही अनोखे अंदाज़ में दी।

2- सानिया मिर्जा- शोएब मलिक

सानिए मिर्जा ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर बड़े ही क्रिएटिव तरीके से अपनी प्रेग्नेसी की खबर अपने फैंस के साथ शेयर की। सानिया ने हैशटेग मिर्जा मलिक के साथ इस न्यूज को साझा किया।

प्रेग्नेंसी की न्यूज

3- नील नितिन मुकेश- रुकमनी नील मुकेश

नील और रूकमनी जल्दी ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं। नील ने इस खबर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया, और फैंस को इस बात की जानकारी दी कि वो जल्दी ही दो से तीन होने वाले हैं।

प्रेग्नेंसी की न्यूज

4- अर्पिता खान- आयुष शर्मा

अर्पिता और आयुष जब प्राउड पैरेंट्स की लिस्ट में शुमार होने वाले थे, तब इन्होने बड़े ही सिंपल तरीके से इस बात को अपने चाहने वालों के साथ शेयर किया था।

प्रेग्नेंसी की न्यूज

सेलिब्रिटीज़ के इस प्रेग्नेंसी की न्यूज को शेयर करने के तरीके आपको बड़े ही प्यारे लगे होंगे, ये तो हमे यकीन है। इस पर हम तो बस यही कहना चाहेंगे कि जितनी खूबसूरत खबर इन सेलिब्रिटीज़ ने दी, उतना ही बेहतरीन तरीका भी उन्होने इस खबर को शेयर करने के लिए अपनाया।