ENG | HINDI

मीरा ने किया खुलासा कि शाहिद कपूर उनके साथ कार में ही बनाने लगे थे शारीरिक संबंध !

हाल ही में अभिनेता शाहिद कपूर ने कई अभिनेताओं को पछाड़कर एशिया के सबसे सेक्सिएस्ट मैन का खिताब हांसिल किया है. एशिया के सबसे सेक्सिएस्ट मैन शाहिद कपूर और पत्नी मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक मानी जाती है.

शाहिद और मीरा के वैवाहिक जीवन की गाड़ी रोमांस की पटरी पर पूरे रोमांच के साथ दौड़ रही है. प्यारी सी बेटी मीशा के पैरेंट्स बनने के बाद भी मीरा और शाहिद के बीच रोमांस एक नए शादीशुदा कपल्स की तरह ही बरकरार है.

हालांकि शाहिद कपूर का नाम बॉलीवुड की कई खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है इसलिए जब शाहिद ने दिल्ली की एक आम लड़की मीरा से शादी करने का फैसला किया तो इस खबर को सुनकर हर कोई दंग रह गया था.

शादी के कुछ समय बाद ही मीरा अपने पति शाहिद को लेकर एक ऐसा खुलासा किया था जिसे जानकर आपको भी झटका लग सकता है.

मीरा और शाहिद ने किया था कार में सेक्स

ये तो हर कोई जानता है कि मीरा शाहिद से उम्र में करीब 13 साल छोटी हैं और दोनों की ये अरेंज मैरेज थी. लिहाजा शादी के वक्त तक शाहिद के फैन्स और मीडिया को मीरा के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी. शादी के बाद मीरा ने काफी समय तक मीडिया से बात नहीं की थी लेकिन शाहिद के फैन्स मीरा के बारे में जानने को बेताब थे.

आखिरकार मीरा को लेकर शाहिद के फैन्स का इंतज़ार खत्म हुआ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में. करण के इस शो में मीरा और शाहिद एक साथ पहुंचे जहां मीरा ने इस बात का खुलासा किया था कि शाहिद ने मीरा के साथ कार में सेक्स किया है.

सेक्स लाइफ के बारे में खुलकर बोलीं मीरा

आपको बता दें कि करण के शो में मीरा का यह पहला टीवी एपियरेंस था. जहां मीरा ने करण के सामने खुलकर अपने सेक्स लाइफ के बारे में बात की.

शो में करण के एक सवाल पर मीरा ने अपनी सेक्स लाइफ का खुलासा करते हुए बताया था कि शाहिद ने उनके साथ कार में सेक्स किया है. जब मीरा ने ये राज खोला तो शाहिद मीरा से पूछने लगे कि ऐसा कब हुआ तब मीरा शर्माते हुए शाहिद को देखने लगी और चुप हो गईं.

इतना ही नहीं मीरा ने इस बात का भी खुलासा किया कि शाहिद कभी-कभी रात के वक्त नग्न होकर भी सोते हैं और ऐसे में वो काफी कंफर्टेबल महसूस कर सकते हैं.

बहरहाल मीरा और शाहिद की शादी भले ही अरेंज मैरेज है लेकिन सेक्स पर मीरा के ये बेबाक बोल बताते हैं कि दोनों की शादीशुदा लाइफ रोमांस से भरपूर है और उनकी सेक्स लाइफ भी बहुत अच्छी चल रही है.