ENG | HINDI

सलमान खान के जीजा को एक्टिंग की स्पेशल ट्रेनिंग दे रहा है ये यंग एक्टर !

आयुष शर्मा

सलमान खान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने दोस्तों की मदद के लिए हर वक्त तैयार रहते हैं.

उन्होंने कई सितारों के करियर को संवारने में उनकी मदद की है तो वहीं कई एक्टर्स के करियर की डूबती हुई नाव को भी किनारे लगाया है.

लेकिन सवाल यह है कि अपने दोस्तों की मदद करनेवाले सलमान खान आखिर अपनी लाड़ली बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने में इतनी देर क्यों कर रहे हैं, जबकि आयुष शर्मां अपने डेब्यू के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

हालांकि काफी समय से बॉलीवुड के गलियारों में ये चर्चा जोरों पर हो रही है कि सलमान खान के छोटे जीजा यानी आयुष शर्मा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करनेवाले हैं.

पहले खबर थी कि सलमान उन्हें लॉन्च करेंगे फिर खबर आई कि करण जौहर उन्हें लॉन्च करनेवाले हैं.

हालांकि आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने में देरी के चलते अर्पिता अपने भाई सलमान से नाराज भी हो गई थीं. लेकिन अब लगता है कि जल्द ही सबकुछ ठीक होनेवाला है.

वरुण धवन बने हैं आयुष शर्मा के टीचर

वैसे आयुष शर्मा बॉलीवुड में अपने करियर को बनाने के लिए काफी समय से तैयारी कर रहे हैं और कहा ये जा रहा है कि वो अब डेब्यू करने के लिए एकदम तैयार हैं. लेकिन ताजा खबर के मुताबिक इन दिनों आयुष को एक्टिंग के गुर सिखाने का जिम्मा उठाया है डायरेक्टर डेविड धवन के लाड़ले बेटे और अभिनेता वरुण धवन ने.

जी हां, इन दिनों वरुण धवन सलमान की लाड़ली बहन के पति आयुष शर्मा को एक्टिंग के गुर सिखा रहे हैं. इतना ही नहीं ये दोनों इन दिनों जिम में साथ मिलकर खूब वर्कआउट भी करते दिखाई दे रहे हैं.

वरुण धवन ना सिर्फ एक फिटनेस एक्सपर्ट की तरह आयुष शर्मा को सलाह देते हैं बल्कि एक्टिंग की बारीकियों को भी वो अच्छी तरह से समझाते हैं. हालांकि खुद सलमान खान एक बड़े फिटनेस एक्सपर्ट हैं और उन्होंने वरुण धवन, ऋतिक रोशन और अर्जुन कपूर जैसे कई एक्टर्स को फिटनेस के मामले में गाइड भी किया है.

आपको बता दें कि वरुण धवन सलमान खान की जुड़वा के सिक्वल में नजर आनेवाले हैं लेकिन इससे पहले वो आयुष शर्मा को एक्टिंग के गुर सिखाकर उन्हें बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार कर रहे हैं.

बहरहाल अब ये कहना थोड़ा मुश्किल है कि आयुष का डेब्यू कब होगा लेकिन ये पक्का है कि उनका डेब्यू फिल्मों में आज नहीं तो कल जरूर होगा.

Article Categories:
बॉलीवुड

Don't Miss! random posts ..