मनोरंजन

जानिए ब्रेकफास्ट में क्या खाना पंसद करते हैं आपके चहेते सितारें

सितारों का ब्रेकफास्ट – बॉलीवुड सितारें अपने लुक, अपने फिजिक को लेकर बहुत सतर्क रहते हैं। ऐसे में अपने खान-पान पर भी ये स्टार्स पूरा ध्यान देते हैं। क्या खाना है, कब खाना है और क्या नहीं खाना है, इन बातों का हमारे फिल्मी सितारें बहुत ध्यान रखते हैं।

अगर बात नाश्ते की करें तो ये दिन का सबसे ज़रूरी मील होता है और ये बात हमारे ये स्टार्स भी बखूबी जानते हैं.

ऐसे में सवाल ये उठता है कि आखिर हमारे फेवरेट स्टार्स ब्रेकफास्ट में खाते क्या हैं, सितारों का ब्रेकफास्ट क्या है? इस सवाल का जवाब जानने के लिए पढ़िए ये स्टोरी, वैसे अगर आप भी फिट रहना चाहते हैं तो अपने चहेते सितारों का ब्रेकफास्ट आप भी फॉलो कर सकते हैं पर नाश्ते के साथ वर्कआउट भी फिट रहने के लिए बहुत ज़रूरी है।

सितारों का ब्रेकफास्ट –

रणबीर कपूर- लाखों लड़कियों के दिल पर राज करने वाले रणबीर कपूर फिटनेस फ्रीक तो हैं ही लेकिन साथ ही वो फूडी भी हैं। रणबीर नाश्ते में  अंडे, ब्राउन ब्रेड, प्रोटीन शेक और बादाम लेते हैं।

करीना कपूर ख़ान- बॉलीवुड में ज़ीरों फिगर का ट्रेंड शुरू करने वाली बेबो अपनी डाइट को लेकर काफी सजग रहती हैं। वो नाश्ते में दही-पराठा, फ्रूट्स और कॉफी को शामिल करती हैं।

सोनम कपूर- इंडस्ट्री की स्टाइल दीवा सोनम कॉफी के साथ अपने दिन की शुरूआत करती हैं और ब्रेकफास्ट में ब्रेड, अंडे और दूध जैसी हैल्दी चीज़े लेना पसंद करती हैं।

मलाइका अरोड़ा- हमेशा यंग और फ्रेश दिखने वाली मलाइका अपने नाश्ते में पोहा, उपमा और इडली को प्राथमिकता देती हैं। साथ ही ऑर्गेनिक फूड आइटम् को भी वो अपने ब्रेकफास्ट में जगह देती हैं।

इलियाना डी’क्रूज़- बोल्ड और ब्यूटिफुल इलियाना अपने नाश्ते में जूस, अंडे और फ्लैक्स को शामिल करती हैं। नाश्ते में मीठा खाना इलियाना को बहुत भाता है।

दीपिका पादुकोण- खूबसूरती, ग्लैमर और लाजवाब एक्टिंग, आज के वक्त में दीपिका पादुकोण के बारे में बात करने के लिए ये सभी बातें काफी हैं। बॉलीवुड की मस्तानी नाश्ते में साउथ इंडियन खाने को पसंद करती हैं साथ ही वो ऑमलेट को भी अपने नाश्ते का हिस्सा बनाती हैं।

रितिक रोशन- हैंडसम हंक रितिक रोशन अपने नाश्ते में कोको ब्रेड, अंडे और प्रोटीन शेक लेते हैं। अपनी परफेक्ट फिज़ीक को मेंटेन करने के लिए रितिक काफी मेहनत करते हैं।

अक्षय कुमार- बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अपनी सधी हुई दिनचर्या और फिटनेस के लिए फेमस हैं। अक्षय कुमार अपने नाश्ते में देसी घी के पराठे और दूध को शामिल करते हैं।

प्रियंका चोपड़ा- बॉलीवुड की देसी गर्ल जो आजकल विदेशी फिल्मों में ज्यादा नज़र आ रही हैं, यानी की प्रियंका चोपड़ा, प्रियंका अपने नाश्ते में पराठे से लेकर अंडे तक सब कुछ खा लेती हैं लेकिन कैलोरीज़ ना बढ़ने पाएं, इसका वो खास ख्याल रखती हैं।

ये है सितारों का ब्रेकफास्ट – तो अब आप जान गए हैं कि आपके फेवरेट स्टार्स नाश्ते में क्या खाना पसंद करते हैं। इन सितारों की ईटिंग हैबिट्स और वर्कआउट टाइमिंग्स ही इनके परफेक्ट फिज़िक का राज़ है। आप भी इसे अपनी दिनचर्या में शामिल कर सकते हैं।

Deepika Bhatnagar

Share
Published by
Deepika Bhatnagar

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago