ENG | HINDI

क्यों पहनते सेलेब्रिटी हर समय सनग्लास, जानिये !

सनग्लासेज

सनग्लासेज अगर आपको गर्मियो का मौसम याद दिलाते है, तो ज़रा एक बार फिर सोच लीजिए क्योंकि ये सनग्लासेज आज के समय में एक फैशन स्टेमेंट बन चुके है ।

रणवीर सिंह से लेकर कंगना रनौत तक इन सनग्लासेज के दम पर फैशन इंडस्ट्री को रूल कर रहे है । सनग्लास आजकल सिर्फ आँखो को धूप से बचाने का ही काम नहीं करते बल्कि ये आपकी सेहत के लिए भी वरदान है । अगर आप ड्राइविंग सीट पर है तो सनग्लास की मदद से तेज़ धूप और वाहनो की आँखो में चुभने वाली लाइट से खुद को बचा सकते है जिससे आपके विज़िन पर पड़ने वाले नकारात्मक प्रभाव को कम किया जा सकता है ।

इसके अलावा ये हमें आँखो में होने वाले इंफेक्शन से भी दूर रखता है । सनग्लास को आम समझने वाला हर इंसान एक बार फिर से सनग्लास के बारे में दुबारा से सोच ले स्टाइल से लेकर हेल्थ के लिए भी सनग्लासेज अच्छे है । अब बारी आ चुकी है असल मुद्दे की, कि आखिर हमारे सेलेब्रिटी हर समय सनग्लास क्यो लगाए रहते है । इसके पीछे छुपे है कुछ कारण तो आइए क्या जानते इसके पीछे का राज़ को : –

लाइफस्टाइल –

सनग्लासेज

सेलेब्रिटी की लाइफ में काफी उठा-पटक होती है, आज अगर वो दिल्ली में है तो कल लंदन में । जिसकी वज़ह से उनके चेहरे और खासकर आँखो में काफी थकान नज़र आती है , ऐसे वक्त अपनी लुक को लेकर सावधान रहने वाले सितारे सनग्लासेज के सहारे अपने आपको हर मौके के लिए तैयार कर लेते है ।

आँखो के सम्पर्क से बचने के लिए

जब आप रोज लाखो लोगो से मिलते है तो हर बार हर किसी से सही से मिल पाना ज़रा मुश्किल है खासकर जब हर कोई आप ही से मुलाकात करना चाहता है, ऐसे वक्त में आँखे चुरा के निकलना पड़ता है तब बिना किसी को बुरा महसूस करवाए सनग्लास पूरे स्टाइल से इनका साथ देते है ।

स्टाइल का फंडा

सनग्लासेज

मौसम चाहे ठंडा हो या गर्म पर अपने स्टाइल के मामले में सितारे बिल्कुल परफेक्ट रहना पसंद करते है और यहां उन्हे हर तरह से झोल झाल से बचाने आ जाता है सनग्लास ।आप खुद ही इस तस्वीर में देख लीजिए कि कैसे सनग्लास सेलेब्रिटी की लुक को ज्यादा स्टाइलिश बना रहा ।मेकअप या नो मेकअप लुक हर लुक को फिनीशिंग टच देता है सनग्लास ।

हैंगओवर का असर छुपाने का साधन

सनग्लासेज

आप नही चाहेगें समाचार पत्र आपके नशे से ऊपर चढ़ी हुई आँखो वाली तस्वीरो से भरी जाए, ऐसे हालतो में भी सनग्लास बॉडीगॉड से भी ज़्यादा सुरक्षा देते हमारे सेलेब्रिटी को मतलब मीडिया में रूसवा होने से बचने का राम बाण इलाज है, सनग्लास ।

ज़्यादा फोटोजनिक दिखने के लिए

मिक्का और बादशाह जैसे कई सितारे ने साफ तौर पे ये माना कि वो हर समय सनग्लास इसलिए पहनते है । ताकि उनके फैन के साथ उनकी तस्वीरो में वो भी स्टाइलिश दिखे क्योंकि सनग्लास ही वो मेकअप है जो हर फोटो में उन्हे फ्रेश और फोटोजनिक बनाता है वरना उनके बिजी दिनचर्या की वज़ह से वो हर वक्त कमाल के नही दिख सकते ।

सनग्लासेज

आजकल सेलेब्रिटी इन सनग्लास की मदद से अपनी फैशन पोशन को बढ़ाते नज़र आ रहे है अब चाहे वो कंगना रनौत हो या फिर रणवीर सिंह के फनी सनग्लासेज हो ।

हर कलाकार अपनी लुक के साथ अपने करैक्टर को बयां करते हुए सनग्लासेज को पहनना नही भूलता तो आप भी इन सनग्लास को आजमाए और अपने लिए सही सनग्लासेज को चुनकर अपनी लुक को स्टाइल का सही टच दे ।

Don't Miss! random posts ..