ENG | HINDI

क्वीन कंगना की एयरपोर्ट लुक पर है सब फिदा

कंगना की एयरपोर्ट लुक

कंगना की एयरपोर्ट लुक – बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने बिंदास अंदाज और बेबाक बातो की वज़ह से जानी जाती है, वो जितनी बेबाकी के साथ अपने मन की बातो को रखती है उतने बेपरवाह रवैये से अपने आउटफिट चुनती है तभी तो उनकी एयरपोर्ट लुक सबको भा जाती है ।

आम लोग ही नही बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी उनके स्टाइल की तारीफ करते थकते नही । एयरपोर्ट आजकल सेलिब्रिटी के लिए रनवे बन चुका है जहां वो अपने स्टाइलिश अवतार का लौहा मनवा लेते है ।

कंगना रनौत का स्टाइल जितना कैजुअल है उतना ही ट्रेंडी भी है । उनके बेफिक्र चलने का तरीका बहुत दिलकश लगता है ।

तो आइए जान लेते क्वीन कंगना रनौत का फैशन फंडा और कंगना की एयरपोर्ट लुक –

कंगना की एयरपोर्ट लुक –

कंगना की एयरपोर्ट लुक

कंगना की डेनिम जैकेट इस पूरे आउटफिट की जान है । ब्लैक जींस और कूल ब्लैक टी-शर्ट पर ये डेनिम जैकेट कंगना की इस लुक को ना केवल पूरा कर रही है बल्कि उन्हे फैशन क्वीन भी बना रही है । और अगर कंगना के सनग्लास को देख जाए तो वो अपने अनोखेपन के कारण सबका ध्यान अपनी और खींचने में कामयाब हो रहे है ।

कंगना की एयरपोर्ट लुक

पिंक सुट सोचकर ही अजीब लग रहा पर जब इस कॉम्बिनेशन को फैशन इंडस्ट्री में तारीफ दिलाने की बारी आती है तो कंगना के अलावा कोई और ऐसा नही कर सकता । इस फोटो में वो बड़ी ही बिंदास अंदाज़ में पिंक सूट के साथ सफेद रंग की टी-शर्ट और सफेट स्नीकर्स में नज़र आ रही है, साथ ही ये कमाल के सनग्लास इस लुक को पूरा कर रहे है । उनकी इस पूरी लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहा है गुची का वाइट बैग ।

कंगना की एयरपोर्ट लुक

ब्लैक ड्रेस पर ये ब्राउन कोट और साथ ही ब्लैक फूटवेयर इस हाई क्लास चीक को एक बेहद क्लासिक लुक दे रहा है । ऊपर से कंगना के ये बड़े ग्लासेस् उसकी लुक को बेहद सेक्सी बनाते है । खास बात ये है कंगना ने मोटे चश्मे को काफी प्रसिध्द कर दिया है एक वक्त था जब इन्हे पढ़ाकु लोगो की पहचान समझा जाता था पर अब कंगना इन्हे स्टाइल की नई परिभाषा दे रही है ।

कंगना की एयरपोर्ट लुक

बिग बो और ऊपर से इतने कलरफूल प्रींट इसे पहनने से पहले कोई भी हज़ार बार सोचेगा, पर जब बात आती बॉलीवुड की इस फैशन क्वीन की तो इनका बॉडी लेंग्वेज हर परिधान को स्टाइलिश बनाने की ताकत रखती है । तभी तो इस आउटफिट में भी वो एक फैशन दिवा सी तरह लग रही है ।

कंगना की एयरपोर्ट लुक

ब्लैक और रेड रंग के डिज़ाइन से सजी ये वाइट ड्रेस हमारी रफ टफ दिवा की एक बहुत प्यारी सी छवि हमारे सामने रखती है । इस ड्रेस में कंगना काफी खूबसूरत लग रही है । वाइट बेस वाली ये ड्रेस कम्फर्टेबल होने के साथ अपने स्लीट की वज़ह से काफी ट्रेंडी भी लग रही है ।

कंगना की एयरपोर्ट लुक

कंगना ही एकलौती ऐसी अभिनेत्री है जो साड़ी को भी एयरपोर्ट लुक के तौर पर फेमस कर सकती है । वो इतनी सरलता से साड़ी कैरी करती है कि कोई भी उन पर से नज़रे हटा ही नहीं सकता । आप खुद ही देखे कैसे कंगना ने ग्रे , वाइट और इस लाइट ऑरेज़ साड़ी को स्टाइल किया है ।

ये है कंगना की एयरपोर्ट लुक – बॉलीवुड की दिवा कंगना बेफिक्र और बिंदास है उनका ये अंदाज इतना खास लगता है कि हर कोई बस उन्हे फोलो करना चाहता है । आप भी अपने मन पसंद आउटफिट को जरूर पहनने, चाहे वो कुछ भी क्यो ना क्योकिं स्टाइल एक एटीट्यूट है जो आप बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत से सीख सकते है ।