ENG | HINDI

लड़की ने नशे में ब्वॉयफ्रेंड के घर डीजे ले जाकर किया डांस ब्वॉयफ्रेंड ने दिया था धोखा

ब्वॉयफ्रेंड की बेवफाई

ब्वॉयफ्रेंड की बेवफाई – हम सभी ने आमिर खान और करिश्मा कपूर की फिल्म राजा हिंदुस्‍तानी तो जरुर देखी है.

यह फिल्म उस साल की सबसे बड़ी हिट रही थी. साथ ही अगर आपको याद हो तो इस फिल्म का एक गीत था जिसके बोल थे “तेरे इश्क में नाचेंगे, तू ने तड़पाया है हम भी तड़पाएंगे” जिसकी वीडियो में आमिर, करिश्मा की बेवफाई के कारण शराब में टुल होकर बेशरमी से पार्टी में नाचते हैं.

आज हम आपको एक ऐसी ही लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपने ब्वॉयफ्रेंड की बेवफाई के कारण डीजे बुला कर सैकड़ों लोगों के आगे इसी गाने पर डांस कर के दिखाया.

दरअसल, ये वाक्या है गुरुग्राम के पटौदी शहर के हेलमण्डी इलाके का, इस लड़की ने ना केवल एक गाने पर अपने बेवफा ब्वॉयफ्रेंड के घर के आगे नशे की हालत में डांस किया बल्कि कई दर्द भरे गानों पर जम कर नाचते हुए लड़के और उसके परिवार को जलील किया.

ऐसा कहा जा रहा है कि मामला सच्चे प्यार वाला है.

लड़के ने लड़की को हाल ही में धोखा दिया था. यह भी बताया गया है कि दोनों काफी लम्बे समय से रिलेशनशिप में थे.

लेकिन लड़के ने लड़की को धोखा दे दिया और उसे छोड़ दिया. इसके बाद गम में डूबी लड़की ने ‘डम-डम, डिगा-डिगा’वाले गाने पर फूल डीजे बजाकर डांस किया. डीजे की आवाज़ सुनकर आस पड़ोस वाले सभी लोग इकट्ठे हो गए और उस लड़की को देखने लगे. भीड़ में खड़े एक शख्स ने उस लड़की का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया.

बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर ये वीडियो संदीप सहवाग नाम के किसी व्यक्ति ने डाली है और लिखा है – “गुरुग्राम के पटौदी शहर के हेलमंडी में लडकी ने नशे में ब्वॉयफ्रेंड के घर डीजे ले जा कर किया डांस ब्वॉयफ्रेंड ने दिया था धोखा.” लेकिन इस बात की अभी तक किसी ने पुष्टि नहीं की है. आज कल वैसे भी सोशल मीडिया पर व्यूज़ पाने के लिए लोग कई बार अफवाहें फैला देते हैं. सोशल मीडिया पर कई बातें कही जाती हैं और असल में होता कुछ और है.

हमेशा की तरह बिना किसी बात की पुष्‍ट के यूज़र्स एक बार फिर ऐसी बात को सच मान रहे हैं जिसका कोई सबूत नहीं है.

ये थी ब्वॉयफ्रेंड की बेवफाई – यूज़र्स फेसबूक के जरिए अपने दोस्तों को टैग कर के इस वीडियो को काफी ट्रोल कर रहे हैं. इस वीडियो को 4 हजार से अधिक बार शेयर किया जा चुका है. 5 मिनट के इस पूरे वीडियो को लोग शेयर कर रहे हैं. अभी तक वीडियो के पीछे की सच्चाई पता नहीं चल पाई है. अगर यह एक अफवाह है तो संदीप सहवाग काफी बडी़ मुश्किल में आ सकते हैं क्योंकि सोशल मीडिया एक ऐसा प्लैटफॉर्म है जहां आपको सभी जान और देख सकते हैं.

अब यदि ये बाद झुठी निकली कि ये लड़की नशे में अपने बेवफा ब्वॉयफ्रेंड  के घर के आगे नाच रही थी तो लड़की संदीप पर सोशल मीडिया हैरेसमेंट का केस डाल सकती है और इस तरह संदीप साहब मुश्किल में फंस सकते हैं.