ENG | HINDI

गरीब ब्वॉयफ्रेंड और अमीर गर्लफ्रेंड का कुछ ऐसा होता है रिश्ता

गरीब ब्वॉयफ्रेंड और अमीर गर्लफ्रेंड

गरीब ब्वॉयफ्रेंड और अमीर गर्लफ्रेंड – चाहे कितना भी प्‍यार कर लो कभी ना कभी पैसों की दीवार बीच में आ ही जाती है।

दोस्‍तों बहुत कम ही ऐसा होता है जब एक ही स्‍टेटस के लोगों के बीच प्‍यार हो जाए वरना तो ज्‍यादातर लव स्‍टोरीज़ में लड़का गरीब परिवार से और लड़की अमीर परिवार से ताल्‍लुक रखती हैं।

सच कहूं तो स्‍टेटस में इतना फर्क होने पर रिलेशनशिप पर भी इसका बहुत असर पड़ता है।

आप चाहें कितनी भी कोशिश कर लें कभी ना कभी प्‍यार के बीच पैसा आ ही जाता है।

अगर ब्‍वॉयफ्रेंड अमीर हो तो लड़की की तो ऐश हो जाती है लेकिन अगर ब्‍वॉयफ्रेंड लो क्‍लास से हो तो लड़कियों को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। कई जगह तो पैसों को लेकर बात-बात पर लड़ाई भी होने लगती है और बहुत जतन करने के बाद भी ब्रेकअप तक की नौबत आ जाती है।

दोस्‍तों, आज हम आपको बता रहे हैं कि गरीब ब्वॉयफ्रेंड और अमीर गर्लफ्रेंड का रिलेशनशिप कैसा होता है।

सच कहूं तो गरीब ब्वॉयफ्रेंड और अमीर गर्लफ्रेंड रिश्‍ता बहुत कॉम्‍प्लिकेटेड हो जाता है। लड़की चाहे कितनी भी अमीर हो उसे रहना तो लड़के के साथ ही पड़ता है। ऐसे में अगर शादी हो जाए तो लड़कियों का कम पैसों में गुज़ारा करना बहुत मुश्किल हो जाता है।

आप चाहें कितनी भी कोशिश कर लें या आप गरीब ब्वॉयफ्रेंड और अमीर गर्लफ्रेंड के बीच चाहे कितना ही प्‍यार क्‍यों ना हो, एक ना एक दिन पैसों की दीवार बीच में आ ही जाती है। लड़कियां भले ही एडजस्‍ट कर लें लेकिन फिर भी लड़कों को ऐसा लगता है कि उनकी गर्लफ्रेंड उन्‍हें पैसों को लेकर नीचा दिखा रही है। इसे आप मेल ईगो कह सकते हैं।

घूमने, बाहर खाने और शॉपिंग के लिए भी लड़कियों को दस बार सोचना पड़ता है। अगर लड़की का मन अपने ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ शॉपिंग पर या किसी महंगी जगह घूमने का करे और उसका ब्‍वॉयफ्रेंड खुद्दार हो तो लड़कियों को अपन मन मारना पड़ता है क्‍योंकि उनका ब्‍वॉयफ्रेंड उन्‍हें तो पैसे देने नहीं देगा और खुद वो अफोर्ड नहीं कर सकता। ऐसे में लड़कियों को खुद ही अपनी इच्‍छाओं को दबाना पड़ता है।

Don't Miss! random posts ..