ENG | HINDI

अपने ब्वॉयफ्रेंड से हर लड़की को होती हैं ये 8 उम्मीदें

लड़की को ब्‍वॉयफ्रेंड से उम्‍मीदें

लड़की को ब्‍वॉयफ्रेंड से उम्‍मीदें – रिलेशनशिप में हर लड़की को अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से कई तरह की उम्‍मीदें होती हैं जिनके पूरा ना होने पर उन्‍हें घुटन सी महसूस होने लगती है।

आज हम आपको कुछ ऐसी उम्‍मीदों के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर लड़की अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से मन ही मन करती है लेकिल कभी कहती नहीं है।

लड़की को ब्‍वॉयफ्रेंड से उम्‍मीदें –

1 – हर लड़की को ये उम्‍मीद रहती है कि सुबह होने पर उसके फोन में उसके ब्‍वॉयफ्रेंड का प्‍यार भरा मैसेज या कॉल हो जिससे उसके दिन की शुरुआत खुशनुमा हो सके जबकि रिएलिटी में ऐसा कुछ नहीं होता।

2 – लड़कियां चाहती हैं कि उनके ब्‍वॉयफ्रेंड को हर जरूरी तारीख याद रहे जैसे उसके बर्थडे की डेट, पहली डेट की तारीख वगैरह लेकिन लड़कों को तो बड़ी मुश्किल से ही अपनी गर्लफ्रेंड का जन्‍मदिन  याद रहता है।

3 – लड़कियां उम्‍मीद करती हैं कि आप उनके जन्‍मदिन के लिए कुछ खास करें और उन्‍हें स्‍पेशल फील करवाएं लेकिन लड़कों को इतनी फुर्सत ही कहां होती है।

4 – शादी के बाद लड़कियां पूरी जिंदगी आपके साथ रहना चाहती हैं लेकिन ऐसे बहुत ही कम लड़के होते हैं जो अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहते हैं।

5 – लड़कियों को चाहिए कि आप रोज़ उन्‍हें कहीं घुमाने ले जाएं।

6 – हर लड़की उम्‍मीद करती है कि उसका ब्‍वॉयफ्रेंड उसे खुश रखे लेकिन कई बार लड़के ऐसी बातें कह देते हैं जो लड़कियों के दिल में चुभ जाती हैं।

7 – लड़कियों को अपने ब्‍वॉयफ्रेंड की फैमिली से मिलने की ख्‍वाहिश होती है लेकिन लड़के इतनी आसानी से अपनी गर्लफ्रेंड को अपनी फैमिली से नहीं मिलवाते हैं।

8 – लड़कियों को अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से तारीफ सुनना बहुत अच्‍छा लगता है।

लड़की को ब्‍वॉयफ्रेंड से उम्‍मीदें – अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को खुश रखना चाहते हैं और चाहते हैं कि वो हमेशा आपके साथ ही रहें तो उनकी इन उम्‍मीदों को पूरा करने की कोशिश करें। आपकी इन छोटी-छोटी बातों से आपके लिए उनका प्‍यार और बढ़ जाएगा।

Don't Miss! random posts ..