ENG | HINDI

बॉलीवुड की खूबसूरत सिंगर्स जिनका स्टाइल है बेमिसाल

बॉलीवुड की खूबसूरत सिंगर्स

बॉलीवुड की खूबसूरत सिंगर्स – बॉलीवुड ने हमे कई स्टाइलिश स्टार्स दिए है जिनकी वज़ह से हमारे स्टाइल को काफी नयापन और निखार मिला है ।

पर आजकल बॉलीवुड की खूबसूरत सिंगर्स भी अपने स्टालिश अवतार के कारण जाने जाते है क्योंकि अब वो ना केवल पर्दे के पीछे बल्कि पर्दे के आगे भी दर्शको का मनोरंजन कर रहे है कभी किसी रियालटी टी.वी. शो में, तो कभी अवार्ड फंक्शन के मंच पर उनके स्टाइल के जलवे देखने को मिलते है ।

90 के दशक में इला अरुण से लेकर अलीशा चिनॉय ने अपने यूनिक स्टाइल की वज़ह से जगह काफी प्रसिध्दी हासिल की थी । आज के जमाने में भी हमारी कुछ बेमिसाल सिंगर्स अपनी आवाज़ के साथ- साथ अपने अंदाज़ से काफी लोकप्रिय हो रही है तो आइए कुछ ऐसी ही बेमिसाल सिंगर्स के स्टाइल को करीब से जानते है ।

कनिका कपूर बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश सिंगर मानी जाती है, वही सुनिधि चौहान अपनी लुक के साथ काफी एक्पेरिमेंट करती है जब आलीशा चिनॉय फिल्म इंडस्ट्री में आई थी वो एक स्टाइल दिवा के रुप में जानी गई । वैसे सिंगिंग को भी काफी ग्लैमरस् प्रोफेशन माना जाता है क्योकिं इन्हे लाइव ऑडियंस से इंटैक्शन और स्टैज शो में भाग लेना होता है जिसका फायदा आजकल के सिंगर्स को देखकर लगता है ।

बॉलीवुड की खूबसूरत सिंगर्स

१ – श्रेया घोषाल

बॉलीवुड की खूबसूरत सिंगर्स

श्रेया की आवाज़ अपनी मधुरता और कोमलता की वज़ह से जानी जाती है उसी तरह से उनका स्टाइल भी अपने अंदर एक भारतीय नारी की कोमलता को समेटे है। वो इस बात पर यकीन करती है कि बिना स्कीन दिखाए भी कोई सेक्सी लग सकता है । उनकी वाडरोब में भी कुछ यही अंदाज देखने को मिलता है जो काफी हद तक भारतीयता की मासूमियत को समेटे है जिसे और भी बेहतर बनाता है कम मेकअप, जो उनकी लुक को पूरा करता है ।

२ – सुनिधि चौहान

बॉलीवुड की खूबसूरत सिंगर्स

सुनिधि चौहान को बॉलीवुड की सबसे बहुमुखी गायिका माना जाता है ।जितनी आसानी से सुनिधि ऊँचे वाइस नोट गाती है उतनी ही आसानी से वो लो वाइस नोट भी गा लेती है । सुनिधि चौहान के स्टाइल ने अभी तक कई दौर देखे है क्योंकि उन्होने अपने सिंगिग करियर की शुरूआत काफी छोटी उम्र में कर दी थी । उन्होने एक बार कहा था उन्हे वेस्टन कपड़े पहनना पसंद है इसीलिए उन्होने अपना वज़न जल्द ही कम कर लिया । अपना वज़न कम करने के बाद से वो अपने बेस्ट लुक मे नज़र आ रही है ।

३ – नीति मोहन

बॉलीवुड की खूबसूरत सिंगर्स

नीति मोहन की आवाज़ काफी अलग है उनकी प्यारे से चेहरे की तरह । जिया रे गाने की ये सिंगर अपनी परफोमस से किसी भी स्टेज पर आग लगा सकती है । आपने उनके खूबसूरत परिधानो को भी देखा होगा चाहे वो वेस्टन से लेकर इंडो फूज़न और परंपारिक सभी तरह की ड्रेसिस् में कहर ही ढाती है अगर अभी भी शक है तो इस तस्वीर पर जरूर गौर करे ।

४ – कनिका कपूर

बॉलीवुड की खूबसूरत सिंगर्स

एक ऐसी सिंगर है जिन्होने अपने करियर की शुरूआत में ही अपने अलग सिंगिग स्टाइल और फैशन स्टाइल की वज़ह से काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है । बॉलीवुड की बेबी डॉल सिंगर खुद भी एक खूबसूरत डॉल सी लगती है उनका स्टाइल वेस्टन होने के साथ-साथ कम्फटेबल भी है । वो वेस्टन गाउन से लेकर इंडियन साड़ी को भी अपना अंदाज दे देती है जिससे आप भी प्रेरणा ले सकते है ।

५ – पलक मुच्छल

बॉलीवुड की खूबसूरत सिंगर्स

उनकी आवाज़ दिल को भाती है और ऐसे ही भाता है उनका ड्रेसिंग स्टाइल भी, जो पलक की पर्सनालिटी को बखूबी बयां करता है ।वाइस ऑफ इंडिया किडस् में जिसने भी इस सिंगर को देखा वो अब यही पाता है कि पलक में अभी भी वही मासूमियत है जो उनके स्टाइल को कर्म्फटेबल बनाता है । उनकी मासूमियत और घुंघराले बाल उनके स्टाइल को बाकि लोगो से अलग बनाते है ।

६ – नेहा कक्कड़

बॉलीवुड की खूबसूरत सिंगर्स

नेहा कक्कड़ के बिना ये आर्टीकल पूरा हो ही नहीं सकता, जो अपने क्यूट स्माइल और कमाल के स्टाइल के कारण सोशल साइटस् पर बहुत फेमस हो गयी । उनकी बबली पर्सनालिटी उनकी फैशन का खास हिस्सा है । यही खास हिस्सा काफी पॉपुलर है यंग जनेरेशन में । इंडियन आइडल की प्रतिभागी से उसकी जज बनने का सफ़र तय करनी वाली नेहा अपनी फैशन सैंस से भी काफी कमाल कर रही है ।

ये है बॉलीवुड की खूबसूरत सिंगर्स – जब भी वो स्टेज पर आते है तो हमारे दिलो को चुरा ले जाते है उनकी मखमली आवाज़ और दिलकश अंदाज सबके फेवरेट है । अब उनकी आवाज़ के साथ साथ उनके परिधान भी लोगो की नज़रो में आ रहे है जिनका हर कोई दिवाना हो गया है और अब सिंगर्स भी फैशन आइकन अपनी अलग पहचान बना रहे है ।