ENG | HINDI

स्टाइलिश लड़कियों के लिए सोनम कपूर के बेस्ट आउटफिट

स्टाइलिश लड़कियों के लिए

सोनम कपूर के आउटफिट – बॉलीवुड में स्टाइलिश डिवा की बात करें फिर सभी एक्ट्रेस में सोनम कपूर का नाम सबसे ऊपर ही है।

सोनम कपूर अपनी हर ड्रेस को खूबसूरती के साथ कैरी करती हैं। और उनकी हर ड्रेस पहले वाली से अलग ही दिखती है। देखा जाए, सोनम पर वेस्टर्न ड्रेस ज्यादा फब्ती हैं, लेकिन बात करें इंडियन आउटफिट की फिर सोनम का इसमें भी कोई जवाब नहीं है। सोनम की हर ड्रेस एक से बढ़कर एक और अलग ही रहती है। सोनम को देखकर आप यह भी कह सकते हैं कि सोनम की ड्रेस को लेकर अनूठी च्वाइस है। जिसे वह बिना हिचक पहनती भी हैं। सोनम की ड्रेस के लिए ऐसी दिवानगी की वजह से उन्हें बॉलीवुड की फैशन आइकल भी कहा जाता है। जिसे हर वो लड़की फॉलो कर रही हैं जो सोनम कपूर जैसी ड्रेस पहनती है।

सोनम कपूर की आई हेट लव स्टोरी, आएशा, प्रेम रतन धन पायो, रांझणा व वीरे दी वेडिंग आदि फिल्मों में एक्ट्रेस को वर्स्टाइल आउटफिट में देखा गया है। इन फिल्मों से अलग सोनम कपूर हर इवेंट सेरेमनी, मैरिज पार्टी या अन्य इवेंट में डिफरेंट आऊटफिट में ही नजर आई हैं। सोनम कपूर की स्टाइलिश लुक को देखकर भी बॉलीवुड की अन्य डिवाज़, हसीना को मोस्ट स्टाइलिश आइकल से पुकारती हैं। सोनम कपूर के बारे में ऊपर कही बातों के बाद बारी आती हैं एक्ट्रेस के बेस्ट आउटफिट की लिस्ट, जो हर स्टाइलिश लड़की कैरी करना ही चाहेगी।

सोनम कपूर के आउटफिट –

अगर आप सोनम कपूर की तरह फैशन आइकल दिखना चाहती हैं तो उनकी यह ड्रेस देखना न भूलें। यह तीन तरह के आउटफिट है जिसमें गाउन, शॉर्ट ड्रेस व लॉन्ग वेस्टर्न वीयर सोनम बेहद प्यारी लग रही हैं।

स्टाइलिश लड़कियों के लिए

अगर मार्किट में लहंगा लेने का विचार है तो सोनम कपूर की यह लहंगा टिप्स आपके उपयोगी आ सकती है। यहां सोनम ने सिम्पल लहंगा के साथ इंडो-वेस्टर्न लहंगा पहना हुआ है। जो फैशन होने के साथ सिम्पल भी है। तो एक बार सोनम की यह लहंगा आउटफिट को जरूर चैकइन करें।

सोनम कपूर के आउटफिट

साड़ी एक इंडियन ड्रेस है जिसे सिम्पल पहनना ही सभी पसंद करते हैं लेकिन आप साड़ी में थोड़ा टविस्ट चाहते हैं तो सोनम कपूर की ट्रेन्डिंग साड़ी कलेक्शन को देख सकती हैं। यह सभी साड़ी एक से बढ़कर एक हैं। साथ ही सोनम कपूर द स्टाइलिश भी।

सोनम कपूर के आउटफिट

सोनम कपूर की लुक वेस्टर्न ड्रेस में अलग ही लगता है। चाहे वह मैक्सी ड्रेस हो या गाउन लेकिन यहां हम सोनम के उन आउटफिट को दिखा रहे हैं। जो अलग के साथ आकर्षक भी है। यह सभी ड्रेस सोनम को अलग ही लुक दे रहे हैं।

सोनम कपूर के आउटफिट

वेस्टर्न के बाद सोनम कपूर का अनारकली सूट में यह फोटो, जो उनकी बाकी तस्वीरों से अलग है। सोनम इंडियन आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जिसे सोनम के फॉलोवर्स जरूर देखना चाहेंगे। इसके अलावा सोनम सूट्स में भी अलग पहनती रहती हैं। जो उनकी ड्रेस जैसे अलग ही रहते हैं।

सोनम कपूर के आउटफिट

ये है सोनम कपूर के आउटफिट – सोनम कपूर के वेस्टर्न से लेकर इंडियन ड्रेस कलेक्शन को देखने के बाद, क्या स्टाइलिश लड़कियां सोनम द स्टाइल आइकन जैसे फैशन एंड सोबर ड्रेस पहनना नहीं चाहेंगी ?  ।