ENG | HINDI

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज द्वारा कही गई 7 सबसे बेतुकी बातें

बॉलीवुड सितारों की बेतुकी बातें

बॉलीवुड सितारों की बेतुकी बातें – एक्टर्स की फैन फॉलोइंग अन्य फेमस लोगों की तुलना में ज्यादा ही होती है। फैंस उनके लुक्स से लेकर फिल्मों तक के दीवाने होते हैं। कई फैंस तो उनकी तरह बनना भी चाहते हैं। मगर जहां दिमाग और कॉमन सेन्स की बात आती है वहां इन सेलेब्स पर भरोसा नहीं किया जा सकता है।

सितारे पब्लिक प्लेसेस में तो मीडिया से ही घिरे रहते हैं और अक्सर ही इन्हें मीडिया के कई तरह के सवालों के जवाब भी देने पड़ते हैं। कभी-कभी ये खुद से ही कुछ बयान दे देते हैं। इन इंटरव्यूज के दौरान ये सेलेब्स अक्सर ही कुछ ऐसा कह जाते हैं कि कोई समझदार व्यक्ति उस बयान पर सिर्फ हंस ही सकता है।

आमतौर पर जब किसी ‘डम्ब; सेलिब्रिटी का जिक्र होता है तो आलिया भट्ट का ही नाम आता है। मगर अन्य सितारों का दिमाग भी कुछ बहुत ज्यादा तेज नहीं है। अगर आपको ऐसा नहीं लगता है तो उनके ये बयान ही पढ़ लीजिए ये बॉलीवुड सितारों की बेतुकी बातें ।

बॉलीवुड सितारों की बेतुकी बातें –

  1. विवेक ओबेरॉय

बॉलीवुड सितारों की बेतुकी बातें

आपको याद ही होगा कि ‘कृष 3’ में विवेक ओबेरॉय के किरदार का कितना ज्यादा मजाक बनाया गया था। मगर एक्टर का कहना था, “लोग कह रहे हैं कि ‘काल’ के रूप में मेरी परफॉरमेंस बैटमैन में हीथ लेजर द्वारा निभाई गई ‘जोकर’ की भूमिका के स्तर की है।”

अब आप ही बताइए इससे बकवास बात क्या हो सकती है।

  1. सोनम कपूर

बॉलीवुड सितारों की बेतुकी बातें

पिछले दिनों मिस कपूर से मिसेज आहूजा बनी सोनम का मानना है, “अगर आप अच्छे नहीं दिखते हैं तो आपको अच्छा अभिनेता माना जाता है। आप जानते हैं कि मेरा मतलब क्या है?”

हमें तो यह बात समझ नहीं आई कि अगर ऐसा है तो सोनम कपूर को आज तक किसी ने अच्छा एक्टर क्यों नहीं कहा?

  1. अनु मालिक

बॉलीवुड सितारों की बेतुकी बातें

सिंगिंग के बाद अनु मालिक को उनके बेहूदा बयानों के लिए ही जाना जाता है। आप जरा उनका यह बयान तो सुनिए, “जब मैं विदेश जाता हूं तो महिलाएं मेरे पीछे पड़ जाती हैं। लेकिन मुझे वन नाईट स्टैंड या ऐसे मजे लेना पसंद नहीं।”

हमने तो आज तक इनसे ज्यादा शरीफ इंसान देखा ही नहीं।

  1. राखी सावंत

बॉलीवुड सितारों की बेतुकी बातें

राखी सावंत जब मुंह खोलती है तो क्या-क्या उगलती है, आप अच्छी तरह जानते ही होंगे। एक बार मशहूर टीवी शो ‘सत्यमेव जयते’ के बारे में वो कह रही रही थी, “यह शो पूरी तरह से ‘राखी का इंसाफ’ का कॉपी है। उन्होंने हमारा कॉन्सेप्ट चुराया है।”

राखी को पता भी था वो किस शो की बात कर रही थी? हमें तो नहीं लगता कि आमिर खान के इतने बुरे दिन आ गए हैं।

  1. रनबीर कपूर

बॉलीवुड सितारों की बेतुकी बातें

भले ही रनबीर अभी-अभी आलिया को डेट करने लगे हों। मगर आलिया का असर उन पर पहले से ही था, वर्ना वो ऐसे बयान नहीं देते। रनबीर का कहना था, “ये ऑस्कर का नुकसान है कि उन्होंने बर्फी का चुनाव नहीं किया।”

ये बिल्कुल सही बात है कि ‘बर्फी’ एक अच्छी फिल्म थी और रनबीर कपूर की एक्टिंग भी कमाल थी। मगर ये थोड़ा ज्यादा नहीं हो गया।

  1. मल्लिका शेरावत

बॉलीवुड सितारों की बेतुकी बातें

इनकी भी सुन लीजिए, “मैं सोचती हूं कि मेरी जिंदगी ओबामा की तरह है। मैं हरियाणा से हूं। लेकिन मैंने अपने काम से इंडस्ट्री के रूल्स बदल दिए और ओबामा ने भी ऐसा ही किया।”

बेशक खुद को कभी किसी से कम नहीं समझना चाहिए। मगर इतना ख्याली पुलाव बनाना भी अच्छी बात नहीं होती है।

  1. संजय दत्त

बॉलीवुड सितारों की बेतुकी बातें

संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ देखकर आप उन्हें और अच्छे से जान गए होंगे। संजू बाबा कहते हैं “मेरी कोई भी बहन फिल्मी दुनिया में नहीं है और कोई भतीजी भी फिल्मों में नहीं आने वाली है। मेरे पिता ने घर की लड़कियों को इसी तरह बड़ा किया है। और मैं उनके ही विचारों को आगे ले जा रहा हूं।”

सुनील दत्त साहब ने और भी बहुत कुछ अच्छा किया था। संजय वो भी सीख लेते तो अच्छा होता। सिर्फ लड़कियों पर रोक लगाना कोई महान काम है क्या? शायद संजू बाबा यह भूल गए थे कि उनकी माँ बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रह चुकी हैं।

ये है बॉलीवुड सितारों की बेतुकी बातें – इन बयानों को पढ़कर आप भी समझ गए होंगे कि बॉलीवुड सेलेब्स के दिमाग भी आम इंसानों की तरह ही होते हैं, बल्कि कई मामलों में तो हमें लगता है कि आम इंसान बने रहने में ही समझदारी है।

Don't Miss! random posts ..