ENG | HINDI

किसी बॉलीवुड स्टार्स के घर से दिखता है अरब सागर तो किसी के यहां है स्विमिंग पुल

बॉलीवुड स्टार्स के घर

बॉलीवुड स्टार्स के घर – हर कोई जानता है कि हमारे ग्लैमर्स बॉलीवुड स्टार्स के पास बहुत सारे पैसे हैं।

इन पैसों का इस्तेमाल वे घर सजाने के लिए अच्छे से करते थे। क्योंकि घर एक ऐशी जगह होती है जहां इंसान चैन की सांस लेता है। इसलिए घर का पॉजिटिव रहना जरूरी है। घर पॉजीटिव होगा तो सोच भी पॉजीटिव होगी। इस पॉजीटिविटी को ही पाने के लिए किसी के घर से अरब सागर दिखता है तो किसी के घर में इनडोर स्वीमिंग पुल है।

आज ह म इन बॉलीवुड स्टार्स के घर के बारे में ही बात करेंगें।

बॉलीवुड स्टार्स के घर –

Bollywood stars 1

बॉलीवुड की क्वीन

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत तीस करोड़ के बंगले में रहती हैं। इनका घर सही मायनों में बंगला है और वे वहां की क्वीन। कंगना ने अपने बंगले की फोटोज़ कुछ दिनों पहले आर्किटेक्चुअल डाइजेस्ट इंडिया मैगज़ीन को दिखाई थी। इनका 5 बेडरूम वाला बंगला है जिसमें कंगना का कमरा बेहद खास है। आप जानते ही होंगे की कंगना हिमाचल प्रदेश से है इसीलिए उनके कमरे पहाड़ी राज्य की झलक मिल जाती है और यह झलक उन्हें पॉजीटिव फील कराती है।

बॉलीवुड स्टार्स के घर

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम का घर किसी जन्नत से कम नहीं है। इनका बंगला 5000 Sqft में फैला है। इसको लैविश डुप्लेक्स ‘विला इन द स्काई’ कहते हैं। इन्होंने ने नए डिजाइन से अपने घरे के बैडरूम को बनाया है। इस घर की सबसे बड़ी खासियत है कि इनके कमरे से अरब सागर दिखता है और वहां से आने वाली ताजी हवा इनको हमेशा पॉजीटिव और फ्रेश रखती हैं।

बॉलीवुड स्टार्स के घर

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी का बंगला बहुत ही सुविधा-जनक और सुंदर है। इनके बंगले को इनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने खुद डिजाइन किया है। अक्षय के इसी घर में गार्डन और ट्विंकल का ऑफिस भी है। यह घर अक्षय के लिए बहुक किमती है क्योंकि वह जिस घर पर चढ़कर शूटिंग देखा करते थे आज उसी घर के मालिक हैं।

बॉलीवुड स्टार्स के घर

बॉलीवुड के नवाब

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान का घर नहीं बल्कि राजमहल है और इस महल में हर तरह के सुविधा है। सैफ अली खान बांद्रा कें फॉच्र्यू हाइट्स में अपनी पत्नी करीना कपूर खान के साथ रहते है। मुंबई के अलावा भी सैफ के पास गुजरात के पटौदी पैलेस में बहुत प्रॉपटी के मालिक हैं। इनके पास राजमहल होने की उम्मीद तो वैसे भी हर किसी को है।

बॉलीवुड स्टार्स के घर

बॉलीवुड के किंग, शाहरुख खान

बंगले की बात की जाए और शाहरुख खान की बात ना हो, ऐसा हो नहीं सकता है। इनके बंगले का नाम मन्नत है जो किसी जन्नत से कम नहीं है। इस घर में इनकी पत्नी और तीन बच्चे रहते हैं। इनके बंगले में इनडोर स्वीमिंग पुल है जहां पूल पार्टी ये लोग अक्सर करते रहते हैं।
तो ऐसा है हमारे बॉलीवुड स्टार्स के बंगले जो हर किसी को दिल चुरा लेते हैं।

बॉलीवुड स्टार्स के घर

ये है बॉलीवुड स्टार्स के घरर – आपको कौनसा अच्छा लगा – हमें कमेंट करके बताइए.