ENG | HINDI

इस एक्ट्रेस को किस करने पर शाहरुख खान को खानी पड़ी थी जेल की हवा

शाहरुख को जेल की हवा खानी पड़ी थी

शाहरुख को जेल की हवा खानी पड़ी थी – ये तो सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान कई बार जेल की हवा खा चुके हैं।

कभी काले हिरण को मारने के जुर्म में तो कभी फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर गाड़ी चलाने के जुर्म में सलमान को कई बार जेल जाना पड़ा है।

सलमान के अलावा इस लिस्‍ट में संजय दत्त का नाम भी शामिल है। अपने पास गैर कानूनी तरीके से हथियार रखने के जुर्म में संजय दत्त अपनी सज़ा पूरी कर चुके हैं।

सलमान और संजय दत्त के जेल इंसीडेंट के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन क्‍या आपको पता है कि एकबार शाहरुख को जेल की हवा खानी पड़ी थी ।

इस एक्ट्रेस को किस करने पर शाहरुख खान

उस वक्‍त शाहरुख खान केतन मेहता की फिल्‍म माया मेमसाब की शूटिंग कर रहे थे।

सिने ब्‍लिट्ज की मैगज़ीन ने ये दावा किया था कि फिल्‍म के एक लव सीन के लिए शाहरुख और एक्‍ट्रेस दीपा साही एक रात को प्रैक्‍टिस के लिए मिले थे। इस बात पर शाहरुख को इतना गुस्‍सा आया कि उन्‍होंने मैगज़ीन के एडिटर को गोली मार देने की धमकी दी थी। उस वक्‍त एडिटर रीता मेहता थीं। रीता ने पुलिस में शिकायत कर दी कि शाहरुख उन्‍हें जान से मारना चाहते हैं। इस शिकायत की वजह से शाहरुख को जेल की हवा खानी पड़ी थी ।

शाहरुख की इस फिल्‍म की रिलीज़ को लेकर सेंसर बोर्ड ने बहुत हंगामा किया था। फिल्‍म में एक्‍ट्रेस ने कई लव मेकिंग और टॉपलेस सीन दिए थे जिसकी वजह से सेंसर मान नहीं रहा था। फिल्‍म में राज बब्‍बर, परेश रावल, फारुख शेख भी थे।

इस फिल्‍म की रिलीज़ के दौरान शाहरुख बहुत बड़े स्‍टार नहीं थे। उनके करियर की बस शुरुआत ही हुई थी इसलिए ज्‍यादातर लोगों को ये वाक्‍या याद नहीं है। लेकिन आज अगर शाहरुख के साथ ऐसा कुछ होता है तो वो देश और दुनिया में छा जाएगा।