मनोरंजन

सिर्फ एक्टिंग नहीं, बॉलीवुड सितारों में भरे हैं ऐसे भी टैलेंट

बॉलीवुड सितारों के हिडन टैलेंट्स – आपने कई सितारों से सुना होगा कि उनका फिल्मों में आने का कोई इरादा नहीं था।

यह तो एक संयोग ही था। वही कुछ एक्टर्स सालों से एक्टर बनने के सपने को आँखों में पाले रहते हैं। कारण जो भी रहा हो लेकिन आज कई एक्टर्स अपनी एक्टिंग और चार्म के दम पर फैंस को दीवाना बनाए हुए हैं।

मगर ऐसे कई पॉपुलर एक्टर्स हैं, जिनकी एक्टिंग के आप कायल है।

लेकिन आपको यह नहीं पता है कि उनके पास यह एकलौता टेलेंट नहीं है। ऐसे कई बड़े एक्टर्स हैं, जो एक्टिंग की तरह ही कुछ और कामों में भी माहिर है। अगर वो उस फील्ड में भी करियर बना लेते तो सफल ही होते।

तो चलिए पता करते हैं बॉलीवुड सितारों के हिडन टैलेंट्स, किस सितारें के पास है कौन-सा सीक्रेट टैलेंट –

बॉलीवुड सितारों के हिडन टैलेंट्स –

सलमान खान

अपने खास अंदाज से फैंस को दीवाना बनाने वाले सल्लू भाई सिंगिंग में अपना दम दिखाकर तो दर्शकों को चौंका ही चुके हैं। लेकिन दबंग खान के बारे में एक और आश्चर्यचकित करने वाली बात यह है कि वे पेंटिंग और स्केचिंग भी कर लेते हैं। सलमान खान ने अपने गुस्से को कम करने के लिए पेंटिंग करना शुरू की थी और अब वो इसमें माहिर हो गए हैं।

कंगना रनौत

अपनी एक्टिंग से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली कंगना ने अपनी कुकिंग के जरिए फिल्म के क्रू को भी अपना फैन बना लिया था। जी हां, कंगना बहुत अच्छी शेफ है। पेरिस में ‘क्वीन’ की टीम जब पास्ता और पिज़्ज़ा खाकर बोर हो गई थी वो एक्ट्रेस ने देसी स्टाइल में चाइनीज डिशेस खिलाकर उंगलियां चाटने पर मजबूर कर दिया था।

अक्षय कुमार

खिलाड़ी कुमार मार्शल आर्ट में पारंगत है, यह तो आप सभी जानते हैं। लेकिन उनका एक और खास टैलेंट यह है कि वो बेहतरीन फोटोग्राफर भी है। फिल्मों में नाम कमाने से पहले वे फोटोग्राफर जयेश सेठ को असिस्ट कर चुके हैं।

विद्या बालन

फिल्मों में बतौर रेडियो जॉकी नजर आ चुकी विद्या बालन असल जिंदगी में बहुत अच्छी मिमिक्री करती हैं। बालन लगभग सभी फेमस पर्सनालिटीज व अपने को-स्टार्स को मिमिक कर सकती हैं। इतना ही नहीं वो कविताएं भी लिखती हैं।

शाहिद कपूर

कमाल के डांसर और एक्टर शाहिद कपूर को संगीत से गहरा लगाव है। अगर वो एक्टर नहीं होते तो शायद डीजे बन जाते। क्योंकि उन्हें अलग-अलग तरह के म्यूजिक को मिक्स करने में मजा आता है। उनके घर में एक पर्सनल डीजे कंसोल भी है। जिस पर वो अपनी डीजे स्किल्स पर काम करते हैं।

रणदीप हुड्डा

चॉकलेटी बॉय रणदीप हुड्डा को घोड़ों से बेहद लगाव है। उनके पास अपने 6 घोड़े हैं। इतना ही नहीं वो शो जंपिंग में ख़िताब भी जीत चुके हैं।

आमिर खान

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का सीक्रेट टैलेंट उनकी पर्सनालिटी से बिल्कुल मैच करता है। जी हां, आमिर को शतरंज के खेल में महारत हासिल हैं। इस खेल में वो कितने अच्छे हैं, उसका अंदाजा इस बात से लगाया सकता है कि जब वो भारतीय चेस चैंपियन विश्वनाथन आनंद से आधे घंटे के गेम के लिए मिले थे तो वो पांच घंटों तक आनंद के सामने टिके रहे।

ये है बॉलीवुड सितारों के हिडन टैलेंट्स – सितारों के इन कमाल के हिडन टैलेंट्स के बारे में पढ़कर आप  चौंक गए होंगे ना? तो चलिए, बस फिर जल्दी से इस स्टोरी को शेयर भी कर दीजिए।

Parimal Patel

Share
Published by
Parimal Patel

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago