ENG | HINDI

सिर्फ एक्टिंग नहीं, बॉलीवुड सितारों में भरे हैं ऐसे भी टैलेंट

बॉलीवुड सितारों के हिडन टैलेंट्स

बॉलीवुड सितारों के हिडन टैलेंट्स – आपने कई सितारों से सुना होगा कि उनका फिल्मों में आने का कोई इरादा नहीं था।

यह तो एक संयोग ही था। वही कुछ एक्टर्स सालों से एक्टर बनने के सपने को आँखों में पाले रहते हैं। कारण जो भी रहा हो लेकिन आज कई एक्टर्स अपनी एक्टिंग और चार्म के दम पर फैंस को दीवाना बनाए हुए हैं।

मगर ऐसे कई पॉपुलर एक्टर्स हैं, जिनकी एक्टिंग के आप कायल है।

लेकिन आपको यह नहीं पता है कि उनके पास यह एकलौता टेलेंट नहीं है। ऐसे कई बड़े एक्टर्स हैं, जो एक्टिंग की तरह ही कुछ और कामों में भी माहिर है। अगर वो उस फील्ड में भी करियर बना लेते तो सफल ही होते।

तो चलिए पता करते हैं बॉलीवुड सितारों के हिडन टैलेंट्स, किस सितारें के पास है कौन-सा सीक्रेट टैलेंट –

बॉलीवुड सितारों के हिडन टैलेंट्स –

सलमान खान

बॉलीवुड सितारों के हिडन टैलेंट्स

अपने खास अंदाज से फैंस को दीवाना बनाने वाले सल्लू भाई सिंगिंग में अपना दम दिखाकर तो दर्शकों को चौंका ही चुके हैं। लेकिन दबंग खान के बारे में एक और आश्चर्यचकित करने वाली बात यह है कि वे पेंटिंग और स्केचिंग भी कर लेते हैं। सलमान खान ने अपने गुस्से को कम करने के लिए पेंटिंग करना शुरू की थी और अब वो इसमें माहिर हो गए हैं।

कंगना रनौत

बॉलीवुड सितारों के हिडन टैलेंट्स

अपनी एक्टिंग से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली कंगना ने अपनी कुकिंग के जरिए फिल्म के क्रू को भी अपना फैन बना लिया था। जी हां, कंगना बहुत अच्छी शेफ है। पेरिस में ‘क्वीन’ की टीम जब पास्ता और पिज़्ज़ा खाकर बोर हो गई थी वो एक्ट्रेस ने देसी स्टाइल में चाइनीज डिशेस खिलाकर उंगलियां चाटने पर मजबूर कर दिया था।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड सितारों के हिडन टैलेंट्स

खिलाड़ी कुमार मार्शल आर्ट में पारंगत है, यह तो आप सभी जानते हैं। लेकिन उनका एक और खास टैलेंट यह है कि वो बेहतरीन फोटोग्राफर भी है। फिल्मों में नाम कमाने से पहले वे फोटोग्राफर जयेश सेठ को असिस्ट कर चुके हैं।

विद्या बालन

बॉलीवुड सितारों के हिडन टैलेंट्स

फिल्मों में बतौर रेडियो जॉकी नजर आ चुकी विद्या बालन असल जिंदगी में बहुत अच्छी मिमिक्री करती हैं। बालन लगभग सभी फेमस पर्सनालिटीज व अपने को-स्टार्स को मिमिक कर सकती हैं। इतना ही नहीं वो कविताएं भी लिखती हैं।

शाहिद कपूर

बॉलीवुड सितारों के हिडन टैलेंट्स

कमाल के डांसर और एक्टर शाहिद कपूर को संगीत से गहरा लगाव है। अगर वो एक्टर नहीं होते तो शायद डीजे बन जाते। क्योंकि उन्हें अलग-अलग तरह के म्यूजिक को मिक्स करने में मजा आता है। उनके घर में एक पर्सनल डीजे कंसोल भी है। जिस पर वो अपनी डीजे स्किल्स पर काम करते हैं।

रणदीप हुड्डा

बॉलीवुड सितारों के हिडन टैलेंट्स

चॉकलेटी बॉय रणदीप हुड्डा को घोड़ों से बेहद लगाव है। उनके पास अपने 6 घोड़े हैं। इतना ही नहीं वो शो जंपिंग में ख़िताब भी जीत चुके हैं।

आमिर खान

बॉलीवुड सितारों के हिडन टैलेंट्स

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का सीक्रेट टैलेंट उनकी पर्सनालिटी से बिल्कुल मैच करता है। जी हां, आमिर को शतरंज के खेल में महारत हासिल हैं। इस खेल में वो कितने अच्छे हैं, उसका अंदाजा इस बात से लगाया सकता है कि जब वो भारतीय चेस चैंपियन विश्वनाथन आनंद से आधे घंटे के गेम के लिए मिले थे तो वो पांच घंटों तक आनंद के सामने टिके रहे।

ये है बॉलीवुड सितारों के हिडन टैलेंट्स – सितारों के इन कमाल के हिडन टैलेंट्स के बारे में पढ़कर आप  चौंक गए होंगे ना? तो चलिए, बस फिर जल्दी से इस स्टोरी को शेयर भी कर दीजिए।

Don't Miss! random posts ..