ENG | HINDI

बॉलीवुड में इन एक्ट्रेस की लेडी गैंग है बहुत पॉपुलर !

लेडी गैंग

बॉलीवुड की लेडी गैंग – हाल ही में वीरे दी वेडिंग की लेडी गैंग ने प्रशंसकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

फिल्म की कामयाबी के साथ जो एक बात सामने आयी वो यह है कि क्या हसीनाएं एक साथ मिलजुल कर रह सकती है ?

दरअसल, बॉलीवुड में अक्सर हीरोइनों की कैट फाइट की चर्चाएं सामने आती ही रहीं है। ऐसे में अगर हसीनाओं की लेड़ी गैंग का ज़िक्र आते ही कुछ संदेह पैदा होता है फिर इसमें हैरानी की बात नहीं है।

हालांकि एक्ट्रेस के बीच सदा रहने वाली कैट फाइट के अलावा हम उनकी लेड़ी गैंग की मस्ती की प्यारी छप्पी वाली सुर्खियां भी सुनते ही है। अगर इस बात पर यकीन नहीं करते हैं तो लोगों को करीना कपूर की लेड़ी गैंग की तस्वीरें देखनी चाहिए जिसे बॉलीवुड में अधिक चर्चित माना गया है। करीना की लेडी गैंग में करीश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा शामिल है। जिन्हें हर जगह एक साथ ही कैपचर किया जाता है।

करीना कपूर की लेड़ी गैंग की बराबरी में बॉलीवुड की अन्य हसीनाओं की लेड़ी गैंग भी बन रही है। जिसमें यह नाम शामिल है।

बॉलीवुड की लेडी गैंग –

१ – सोनम कपूर की लेड़ी गैंग

मई के महीने में सोनम कपूर की शादी में जो अभिनेत्रियां सबसे ज्यादा मीडिया में छायी रहीं, वो थी जैकलीन फर्नांडीस, स्वरा भास्कर और करीना कपूर खान। इन तीनों ने सोनम की शाही शादी में जमकर एंजॉय किया था। सोनम से एक इंटरव्यू में बॉलीवुड में सच्चे दोस्त नहीं बनाए जाते प्रश्न पूछा गया था इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि यह पूरी तरह से गलत है, जैकलीन, बेबो (करीना) और स्वरा मेरी करीबी दोस्त है। सोनम के इस जवाब से पता लगता है कि हसीनाओं की भी लेड़ी गैंग हो सकती है।

लेडी गैंग

२ – आलिया भट्ट की लेड़ी गैंग

करीना कपूर और सोनम कपूर की लेड़ी गैंग के बाद नंबर है एक्ट्रेस आलिया भट्ट की लेड़ी गैंग के बारे में गुफ़तगु करने का। तो बता दें कि आलिया भट्ट की बेस्टफ्रेंडफॉरेवर की सूची में दीपिका पादुकोण व कैटरीना कैफ अक्सर दिख जाते हैं। इन तीनों को पार्टी, जिम और अवॉर्ड्स फंक्शन में अक्सर एक साथ देखा गया है।

लेडी गैंग

३ – ट्विंकल खन्ना की लेड़ी गैंग

लेखिका ट्विंकर खन्ना जिन्हें अपनी बेबाक राय के लिए काफी पहचाना जाता है। ट्विंकल लेखिका होने के साथ इंगलिश अख़बार के लिए कॉलम भी लिखती है। इन सब के अलावा ट्विंकल एक सफल प्रॉड्यूसर भी हो चुकी है। अब इन सारी खुशियों को किसी के साथ शेयर भी करना चाहिए ही। ऐसे में ट्विंकल खन्ना हर कामयाबी की खुशी पर अपनी लेड़ी गैंग यानी फराह अली खान और सिमोन अरोड़ा के साथ दिख ही जाती है। हालांकि अक्षय कुमार अपनी सास डिंपल कपाटिया को बेस्ट फ्रेंड मानते हैं।

लेडी गैंग

४ – परिणिती चोपड़ा की लेड़ी गैंग

एक्ट्रेस परिणिती चोपड़ा बॉलीवुड में बबली गर्ल अभिनेत्री है। जिन्हें अक्सर पार्टी में उनकी फ्रेंड के साथ देखा जाता है। हालांकि परिणिती चोपड़ा सभी फ्रेंड से अधिक टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की करीबी है। इन दोनों की जोड़ी बॉलीवुड में बेस्टफ्रेंडफॉरेवर मानी जाती है। शायद यह वजह है परिणिती चोपड़ा सानिया मिर्जा की बायोपिक में बतौर मुख्य भूमिका में काम कर सकती है।

लेडी गैंग

एक तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस की तीखी चर्चाएं इंडस्ट्री में हर वक्त बनी रहती है दो दूसरी ओर अभिनेत्रियों की लेड़ी गैंग की प्यारी तस्वीरें, प्रशंसकें को उनकी ओर आकर्षित बना देती है ।