ENG | HINDI

बॉलीवुड की ये 5 हीरोइनें जो एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करती !

हीरोइनें जो एक दूसरे को देखना पसंद नहीं करतीं

बॉलीवुड में कैट फाइट हमेशा ही देखने को मिलती है.

हीरोइनों की आपस में नहीं जमती. कई बार एख-दूसरे के बॉयफ्रेंड को लेकर, तो कई बार फिल्म में रिप्लेस होने की वजह से हीरोइनें आपस में  बिल्लियों की तरह लड़ती रहती हैं.

आज हम आपको बताएंगे कि बॉलीवुड की 5 हीरोइनें जो एक दूसरे को देखना पसंद नहीं करतीं.

हीरोइनें जो एक दूसरे को देखना पसंद नहीं करतीं – 

1 – कैट एंड दीपिका

डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण और अंग्रेज़ी मैम कटरीना कैफ़ एक-दूसरे के रास्ते में अगर पड़ जाएं, तो दोनों उस दिन काम पर नहीं जातीं. दोनों ही एक-दूसरे को काली बिल्ली मानती हैं. इसकी वजह कोई और नहीं, बल्कि कपूर खानदान के लाडले सुपुत्र रणबीर कपूर हैं. पहले तो वो दीपिका के साथ हैंकी पैंकी किए फिर कैट को पसंद करने लगे. बात यहां तक आ गई कि कैट के साथ वो लिवइन में भी रहने लगे. ये बात दीपिका को रास नहीं आती.

2 – प्रियंका चोपड़ा एंड करीना कपूर ख़ान

पहली बार एक साथ फिल्म ऐतराज़ में काम करने वाली ये दोनों हीरोइनें एक-दूसरे की तारीफ़ करते हुए नहीं थकती थीं, लेकिन जैसे-जैसे दोनों का करियर ग्राफ बढ़ता गया इनमें दुश्मनी बढ़ती गई. बात उस समय और तूल पकड़ ली जब मधुर भंडारकर ने फिल्म हीरोइन के लिए ऐश्वर्या राय की प्रेग्नेंसी के बाद करीना कपूर को कास्ट किया. प्रियंका को लगता था कि मधुर उन्हें कास्ट करेंगे.

हीरोइनें जो एक दूसरे को देखना पसंद नहीं करतीं

3 – सोनम कपूर एंड दीपिका

वैसे लगता है कि दीपिका लड़ाई करने में बहुत आगे हैं, तभी तो उनकी लड़ाई सोनम कपूर के साथ भी है. असल में दोनों ने अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत साथ ही की थी. कई बार रणबीर कपूर के साथ सोनम का नाम भी जुड़ा. इससे भी दीपिका को सोनम कुछ ख़ास पसंद नहीं आतीं.

हीरोइनें जो एक दूसरे को देखना पसंद नहीं करतीं

4 – ऐश्वर्या राय एंड रानी मुखर्जी

ऐसा नहीं है कि नए ज़माने की हीरोइन ही आपस में कैट फाइट करती हैं. ये बात पहले भी थी. पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय एक समय में रानी मुखर्जी से बहुत ही जलन रखती थीं. हालांकि ये दूसरी बात है कि दोनों पहले बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थीं. इन दोनों की देस्ती दुश्मनी में तब बदल गई जब रानी ने फिल्म चलते-चलते में ऐश्वर्या राय को रिप्लेस किया.

हीरोइनें जो एक दूसरे को देखना पसंद नहीं करतीं

5 – करीना कपूर एंड बिपाशा

भले ही अब दोनों ने शादी करके घर बसा लिया हो, लेकिन फिल्म अजनबी की शूटिंग के दौरान दोनों ही एक-दूसरे को जानती भी नहीं थी. उसी समय से दोनों में झगड़े शुरू थे. कारण था फिल्म में बिपाशा का ग्लैमरस रोल और बेबो का सिंपल लुक. बेबो सेट पर भी बिपाशा को काली बिल्ली कहकर बुलाती थी.

हीरोइनें जो एक दूसरे को देखना पसंद नहीं करतीं

ये है हीरोइनें जो एक दूसरे को देखना पसंद नहीं करतीं – बॉलीवुड फिल्मों में ही नहीं सिर्फ़ दो हीरोइनों के बीच राइवरली दिखाई जाती है, बल्कि सच में भी ये हीरोइनें आपस में सच में एक दूसरे को देखना पसंद नहीं करतीं.

Don't Miss! random posts ..