ENG | HINDI

जानें बॉलीवुड में किसका तलाक है सबसे महंगा !

बॉलीवुड तलाक – सेलिब्रिटीज की लाइफ स्टाइल कुछ अलग ही होती है, शानो शौकत और ग्लेमर भरी जिंदगी जीने वाले ये सितारे अलग ही दुनिया में जीते है.

कई बड़े सितारों का कहना है की जब आप  ग्लेमर की दुनिया में काम करने लगते हैं, तो आपकी पर्सनल लाइफ नहीं होती क्योंकि आपकी छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी बाते  मीडिया के लिए एक खबर बन जाती है. जिस कारण ज्यादा तर सेलिब्रिटी अपने पर्सनल लाइफ को बचने में ना कामियाब रहते है.

शायद यही वजह है की आज कल सेलिब्रिटी के बीच तलाक होना एक आम बात बन गया है.

आपने बॉलीवुड की ग्रैंड शादियों के बारे में सुना ही होगा जिनमे करोड़ों रूपए खर्च किये जाते है पर क्या आप जानते है बॉलीवुड तलाक कितने महंगे होते है ?

आज हम आपको बताएंगे बॉलीवुड तलाक के बारे में :

१ –  ऋतिक रौशन और सुजैन खान के अलग होने की खबरों से हर कोई हैरान था. दोनों की शादी करीब 14 साल चली. सुजैन खान ने एलिमनी के रूप में ऋतिक से 400 करोड़ रुपये मांगे थे, जिसके बाद 380 करोड़ रुपये एलिमनी के रूप में सुजैन को दिए गए. ये बॉलीवुड का सबसे महंगे तलाक में से एक है.

बॉलीवुड तलाक

२ – हाल ही में, मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की तलाक हुआ. बता दें, दोनों की शादी 12 दिसंबर 1988 को हुई थी.  एलीमनी के रूप में मलाइका अरोड़ा ने अरबाज से 15 करोड़ रुपये की मांग की.

बॉलीवुड तलाक

३ – करिश्मा कपूर ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. दोनों की शादीशुदा जिदंगी में शुरुआत से ही काफी दिक्कते थीं. करिश्मा ने संजय से एलिमनी के रूप में संजय का पापा का घर अपने नाम करने को कहा और साथ ही 14 करोड़ रुपये मांगे थे.

बॉलीवुड तलाक

४ – सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 1991 में शादी की थी. उम्र में अमृता सैफ से लगभग 13 साल बड़ी हैं. दोनों की शादी बहुत धूमधाम से हुई थी. शादी के लगभग 13 साल बाद दोनों अलग हो गए. सैफ ने एलिमनी के रूप में अमृता को करीब 5 करोड़ रुपये दिए.

बॉलीवुड तलाक

५ – संजय दत्त ने साल 1998 में रिया पिल्लै से शादी की थी. रिया संजय की दूसरी पत्नी थी. कहा जाता है कि संजय रिया से बहुत प्यार करते थे. संजय दत्त ने रिया की शॉपिंग और मेडिकल बिल के खर्चे तब तक उठाए जब तक दोनों का ऑफिशियली तलाक नहीं हो गया. एलिमनी के रूप में संजय दत्त ने रिया को 8 करोड़ रुपये और एक लग्जरी कार दी थी.

बॉलीवुड तलाक

६ – फिल्म डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा ने साल 2001 में पायल खन्ना से शादी की थी. उनकी शादी ज्यादा समय नहीं चल सकी और 2009 में दोनों अलग हो गए. कहा जाता है कि एलिमनी के रूप में पायल ने आदित्य से बहुत बड़ी कीमत मांगी थी, हालांकि उस कीमत का कभी खुलासा नहीं हुआ लेकिन दोनों का तलाक बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक में से एक माना जाता है.

बॉलीवुड तलाक

७ – डांसर, एक्टर और डायरेक्टर प्रभूदेवा की शादी 1995 में रमलथ से हुई थी. साल 2011 में दोनों अलग हो गए. एलिमनी के रूप में प्रभूदेवा को 20-25 करोड़ की प्रॉपर्टी देनी पड़ी. इसके अलावा 10 लाख रुपये एलिमनी की राशि और 2 महंगी कारें भी दीं.

बॉलीवुड तलाक

ये है बॉलीवुड तलाक – बॉलीवुड की इस ग्लेमर और हसीन दुनिया में रिश्तों के बनने और टूटने का सिलसिला चलता रहता है. ऋतिक रौशन  और आदित्य चोपड़ा का तलाक अब तक बॉलीवुड का सबसे महंगा तलाक मना जाता है.

 

Don't Miss! random posts ..