ENG | HINDI

तलाक के सालों बाद भी सुजैन के साथ ये सब करते हैं हृतिक रोशन

सुजैन और हृतिक

हृतिक रोशन और उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान को तलाक के बाद अलग हुए सालों हो गए हैं, लेकिन आज भी जब वह मिलते हैं तो एक दूसरे को जोर से गले लगाते हैं और फिर किस करते हैं।

कई बार तो उनकी ऐसी तस्वीरें भी मीडिया में आती रहती हैं जिसके बाद कहा जाता है कि दोनों फिर से साथ होने वाले हैं वगैरह-वगैरह।

खुद एक इंटरव्यू में हृतिक ने बताया कि सुजैन और मैं हमेशा से ऐसा करते हैं।

शाादी से पहले ही हमने अपने बीच ये नियम बनाया था ताकि जब भी हम एक दूसरे से मिले तो उसी प्यार और लगाव के साथ मिलें।

हृतिक ने बताया कि शादी के बाद जब भी मैं काम के लिए घर से बाहर निकलता था तो बिना सुजैन को हग किए बिना नहीं जाता था, फिर चाहे मुझे उसके लिए कितना भी इंतजार क्यों न करना पड़े। उन्होंने यह भी बताया कि जब वह किसी और के साथ व्यस्त होती थीं तो मैं उन्हें इशारे करके अपने पास बुला लेता था।

यही नियम आज भी हमारे बीच है और इसने हमें एक दूसरे से जोड़ा हुआ है।

यही नहीं आपको यह जानकर भी हैरानी होगी कि आज भी हृतिक जब कुछ बड़ा करते हैं तो उसके बारे में अपनी एक्स वाइफ सुजैन को जरूर बताते हैं। लाख झगड़े और मतभेद के बाद भी ये दोनों एक दूसरे के साथ उसी ईमानदारी के साथ रहते हैं।

आपको बता दें कि सुजैन और हृतिक अपने दोनों बच्चों के लिए मिलते हैं और दोनों उन्हें घुमाते हैं।

सुजैन और हृतिक के बीच में जो भी है उनका असर उनके बच्चों पर नहीं होना चाहिए। इसलिए वह अभी भी कभी-कभी साथ घूमने जाते हैं और मस्ती करते हैं। पिछले दिनों भी सुजैन और हृतिक अपने बच्चों के साथ घूमने गए थे जहां पर दोनों ने एक दूसरे के साथ बाकी वक्त भी बिताया।

यही कारण है कि सुजैन और हृतिक के बीच की बॉन्डिंग आज भी पहले जैसी है और दोनों एक दूसरे के लिए हमेशा खड़े रहते हैं।

Don't Miss! random posts ..