ENG | HINDI

आज तक नहीं सुलझ पाई इन टॉप स्‍टार्स के ब्रेकअप की गुत्‍थी

ब्रेकअप की गुत्‍थी

ब्रेकअप की गुत्‍थी – बॉलीवुड में रिश्‍ते बनते-‍बनते बिगड़ते रहते हैं। यहां हर दिन किसी से ब्रेकअप तो किसी के साथ लिंकअप की खबरें आती रहती हैं।

यहां तक कि बॉलीवुड में तो ऐसे कई कपल्‍स हैं जिनकी शादी कुछ दिन तो सिर्फ कुछ महीनों तक ही चली है।

फिल्‍मी दुनिया के ऐसे कई कपल्‍स हैं जिनका रिलेशनशिप अपने दौर में खूब चर्चा में रहा था और उनका ब्रेकअप आज भी कम सुर्खियां नहीं बटोरता है।

आज हम आपको कुछ ऐसे ही सिलेब्रिटीज़ के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी ब्रेकअप की गुत्‍थी आज तक नहीं सुल्ज़ी  है।

ब्रेकअप की गुत्‍थी –

1 – बिपाशा बसु और जॉन अब्राहिम

बिपाशा और जॉन अब्राहिम ने एक-दूसरे को सात साल तक डेट किया है और इन दोनों ने कभी भी अपने रिश्‍ते को मीडिया या दुनिया से छिपाने की कोशिश नहीं की थी। खबरों की मानें तो ये दोनों शादी करने वाले थे लेकिन अचानक पता नहीं क्‍या हुआ जो दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। आज बिपाशा और जॉन की शादी अलग-अलग इंसानों से हो चुकी है लेकिन इनके ब्रेकअप की वजह का कारण आजतक पता नहीं चल पाया है।

ब्रेकअप की गुत्‍थी

2 – शाहिद कपूर और करीना कपूर

बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल शाहिद कपूर और करीना कपूर कई इवेंट्स में एक-दूसरे का हाथ थामे नज़र आते थे। करीना ने भी कभी भी अपने प्‍यार को दुनिया से नहीं छिपाया था। अचानक से मीडिया में खबरें आईं कि शाहिद और करीना का ब्रेकअप हो गया है। बताया जाता है कि शाहिद की को-एक्‍ट्रेस अमृता राव की वजह से इनका ब्रेकअप हुआ था।

ब्रेकअप की गुत्‍थी

3 – रणबीर और कैटरीना कैफ

बॉलीवुड का सबसे ताज़ा ब्रेकअप हे रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का। रणबीर के आशिक मिज़ाजी स्‍वभाव के कारण दीपिका ने रणबीर से ब्रेकअप किया था और अब कैटरीना से उनका रिश्‍ता टूट गया। एक वक्‍त इनके बीच बहुत प्‍यार हुआ करता था लेकिन आज ये दोनों एक दूसरे की शक्‍ल तक नहीं देखना चाहते हैं। खबरों की मानें तो ब्रेकअप से कुछ दिन पहले तक तो कैटरीना और रणबीर एकसाथ रहने के लिए घर ढूंढ रहे थे और अचानक से इनके ब्रेकअप की खबरों ने सभी को चौंका दिया था।

ब्रेकअप की गुत्‍थी

जिनकी ब्रेकअप की गुत्‍थी अब तक नहीं सुलज़ी – इन ब्रे‍कअप्‍स की खबरों से पता चलता है कि बॉलीवुड में किसी भी रिश्‍ते का कोई भरोसा नहीं है। यहां रातोंरात रिश्‍ते बनते और बिगड़ते रहते हैं।

Don't Miss! random posts ..