ENG | HINDI

फेमस होने के बाद ये अभिनेत्रियाँ ठुकरा चुकी हैं अपना सच्चा प्यार !

अभिनेत्रियाँ जो ठुकरा चुकी है सच्चा प्यार

अभिनेत्रियाँ जो ठुकरा चुकी है सच्चा प्यार – फिल्‍मी दुनिया की चकाचौंध ही ऐसी है कि यहां पल में प्‍यार और रिश्‍ते बनते और बिगड़ते हैं।

बॉलीवुड में सफल होने वाले स्‍टार्स के सिर पर सफलता इस कदर चढ़कर बोलती है कि वो अपने प्‍यार को भी भूल जाते हैं। ऐसे कई स्‍टार्स हैं जिन्‍होंनें बॉलीवुड में सफल होने के बाद अपने प्‍यार को ठुकरा दिया।

आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही फेमस स्‍टार्स के बारे में बताएंगें जो सफलता पाने के बाद अपने प्‍यार को भूल गए और आज तक कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

अभिनेत्रियाँ जो ठुकरा चुकी है सच्चा प्यार –

1 – रणबीर कपूर और अवंतिका मलिक

एक सिलेब्रिटी की गर्लफ्रेंड होने से लेकर एक सिलेब्रिटी की वाइफ होने तक अवंतिका ने काफी लंबा सफर तय किया है। जी हां, ईमरान खान की वाईफ होने से पहले अवंतिका रणबीर कपूर की ग्रर्लफ्रेंड हुआ करती थीं। रणबीर के फिल्मों में आने से पहले इनका रिलेशनशिप 5 साल तक काफी अच्छा चला  लेकिन उसके बाद रणबीर को दीपिका पादुकोण से प्यार हो गया और अवंतिका भी तब तक रणबीर में अपना इंट्रेस्ट खो चुकी थीं।

2 – दीपिका पादुकोण और निहार पांड्या

मॉड्लिंग से एक्टिंग की ओर आना ही दीपिका के लिए एक बहुत बड़ा चेंज था  लेकिन फिल्‍मों में हिट होने के बाद दीपिका ने अपने पुराने ब्‍वॉयफ्रेंड को डंप करके रणबीर को डेट करना स्टार्ट कर दिया।

अभिनेत्रियाँ जो ठुकरा चुकी है सच्चा प्यार

3 – प्रियंका चोपड़ा और असीम मर्चेंट

प्रियंका चोपड़ा अकसर ही मीडिया से अपनी निजी ज़िंन्दगी के बारे में बाते शेयर करती हैं कि कैसे वो इतनी दूर से बॉलीवुड तक आईं। अपनी मॉडलिंग के शुरुआती दिनों में प्रियंका असीम मर्चेंट से मिलीं और काफी समय तक इन दोनों का अफेयर भी चला। लेकिन जब प्रियंका को बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक मिल गया तो उन्होंने असीम से ब्रेकअप कर लिया। इस बात का बुरा असीम को आज भी लगता है।

अभिनेत्रियाँ जो ठुकरा चुकी है सच्चा प्यार

4 – अर्जुन कपूर और अर्पिता खान

18 साल की उम्र में अर्जुन कपूर करीबन 140 किलो के थे और उस समय सलमान खान की बहन अर्पिता को डेट कर रहे थे लेकिन 2 साल के रिलेशनशिप के बाद अर्पिता ने अर्जुन को डंप कर दिया, जिसके बाद अर्जुन ने अपनी फिटनेस और लाइफस्टाइल पर काफी ध्यान दिया और आखिर में फिल्मों एंट्री मारी।

अभिनेत्रियाँ जो ठुकरा चुकी है सच्चा प्यार

5 – अनुष्‍का शर्मा और जोहेब युसुफ

बैंगलोर में मॉडलिंग के दौरान अनुष्‍का की मुलाकात जोहेब युसुफ से हुई थी। खबरों की मानें तो इन दोनों के बीच काफी सीरियस रिलेशनशिप था। यशराज की फिल्‍म रब ने बना दी जोड़ी में ब्रेक मिलने के बाद अनुष्‍का का ये सालों का रिश्‍ता टूटकर बिखर गया। अनुष्‍का का स्‍टार स्‍टेट्स इस रिश्‍ते के खत्‍म होने की वजह बना।

अभिनेत्रियाँ जो ठुकरा चुकी है सच्चा प्यार

ये है अभिनेत्रियाँ जो ठुकरा चुकी है सच्चा प्यार – बॉलीवुड की चकाचौंध के चक्‍कर में न जानें कितने ही रिश्‍ते टूटे हैं, ये भी उन्‍हीं में से एक हैं तो कामयाबी और स्‍टारडम के चक्‍कर में अपने प्‍यार और रिलेशनशिप को संभाल नहीं पाए।

Don't Miss! random posts ..