बॉलीवुड

बॉलीवुड के एयरपोर्ट लुकस् देखकर आप हो जायेंगे घायल

बॉलीवुड के एयरपोर्ट लुकस् – बॉलीवुड हमेशा से फैशन और स्टाइल को चाहने वालो के लिए प्रेरणास्रोत रहा है । बॉलीवुड के बहुत से कलाकार अकसर अपने स्टाइल के कारण लाइम लाइट में रहते है ।

वैसे तो उनका ये स्टाइल फिल्मी प्रमोशन और खास समारोह में ही दिखाई देता है, पर आजकल इन सितारो की एयरपोर्ट लुकस् भी काफी सुर्खियों बटोरती है ।फिल्मी सितारो की दुनिया जितनी ग्लैमरस् है उतनी ही फास्ट भी ।

रोज़ धूमना-फिरना, नई जगहो पर जाना, हमेशा मीडिया के कैमरो के लिए तैयार रहना यह उनकी रोज़मर्रा की लाइफ का खास हिस्सा है तभी तो हर कोई उनके स्टाइल पर फिदा है और हर कोई उनके स्टाइल को फोलो करना चाहता है, तो बिना देर करे आइए नज़र डालते है बॉलीवुड के एयरपोर्ट लुकस् पर :—

बॉलीवुड के एयरपोर्ट लुकस् –

करीना कपूर खान

बेबो का स्टाइल हमेशा से सुर्खियाँ बटोरता रहा है वो अपने बिंदास और अपने बोल्ड आउटफिट के लिए जानी जाती है । यम्मी मम्मी करीना इवेंटस् और फिल्म प्रमोशन मे तो सारा ध्यान आकर्षित करती ही है साथ ही उनकी एयरपोर्ट लुकस् भी फैशन के दिवानो में चर्चित रहती है । अपने एक इंटरव्यू में करीना ने माना था कि वो ट्रेवल करते समय हमेशा पहले पहनी हुई जींस पसंद करती है पर जो भी हो स्टाइल के मामले में वो कभी निराश नही करती ।वेस्टन से लेकर इंडियन तक बेबो हर स्टाइल मे बेहतरीन लगती है ।

आलिया भट्ट

सुपर टैलेंटि़ड आलिया जितनी टैलेंटि़ड है उतनी ही स्टाइलिश भी और यही बात उन्हे हर वर्ग की ऑडियनस् का फेवरेट बनाती है । तो आप जरूर ट्राई करे आलिया का ये ब्लैक जम्पसुट और बन जाए अपने कॉलेज में की गर्ल नेक्सट डोर ।

सोनम कपूर

सोनम अपनी कमाल की फेशन सेंस की वजह से आज की जनरेशन की फेवरेट है उनका हटके स्टाइल हमेशा पेज़ 3 पर छाया रहता है । फिल्मी पर्दा हो या स्टीर्ट स्टाइल वो हर जगह फेशन आइकन साबित होती है । उनकी ये एयरपोर्ट लुक भी यही दर्शाती है ।

दीपिका पादुकोण

मॉडलिंग की दुनिया से आई दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड मे भी बहुत नाम कमाया है उनकी डिम्पल स्माइल के साथ-साथ लोग उनके स्टाइल के भी दिवाने है पर जब बात आती है उनकी एयरपोर्ट लुक की तो वो उनके स्टाइलिश सनग्लासेस के बिना पूरी नही होती ।

कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने बेबाक स्टाइल से हर किसी का ध्यान खींच सकती है उनकी बेबाकी ना केवल उनके इंटरव्यू में सुनाई पड़ती है बल्कि उनके लाइफस्टाइल का भी खास का हिस्सा है । वो इंडियन हो या वेस्टन हर लुक को आसानी से खास बना देती है । अब वो चाहे साड़ी के साथ एक फंकी हेयर स्टाइल क्यो ना हो ।

कृति सैनॉन

आज के ज़माने की बिंदास लड़की की अपनी पहचान पर खरी उतरती है कृति सैनॉन, उनका ये स्टाइल जितना सिम्पल है उतना ही क्लासी भी । शक मत किजिए बल्कि खुद देख लिजिए ।

दिशा पटानी

दिशा अपने इस सिम्पल पर क्लासी आउटफिट में बहुत ही कमाल लग रही है, खास कर उनकी मिलट्री ग्रीन जैकेट ।

प्रियंका चोपड़ा

अपनी फेशन सेंस की वजह से पूरी दुनिया में सुर्खियाँ बटोरने वाली पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा भी एयरपोर्ट लुक की अहमियत को समझती है और कभी निराश नही करती । आप भी उनके आउटफिट से इसंपायर्ड होकर किसी भी इवेंट की जान बन सकती है ।

अगर आप भी है फैशन के दिवाने तो अपनी लुकस् को अपडेट करे इन बॉलीवुड हिरोइनस् से और बन जाए हर इवेंट की शान ।

Ruchi Sharma

Share
Published by
Ruchi Sharma

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago