ENG | HINDI

बॉलीवुड हसीनाएं डिज़ाइनर साड़ियां पहन कर विद्या बालन को दे रही हैं चैलेंज !

डिज़ाइनर साड़ियां

डिज़ाइनर साड़ियां – अभिनेत्री विद्या बालन को साड़ी पहनना किस हद तक पसंद है यह किसी से छुपा नहीं है।

विद्या को अक्सर इंटरव्यू, फिल्म प्रमोशन इवेंट या बी-टाउन की पार्टियों में बनारसी साड़ी से लेकर कांचीवरम साड़ी पहन कर, पोज़ देते हुए कैपचर किया गया है। विद्या का साड़ी के लिए यह बेमिसाल प्यार देखकर यही कहा जा सकता है कि बॉलीवुड में अगर कोई साड़ी क्वीन है तो वो सिर्फ विद्या बालन ही है।

मगर यह क्या विद्या की राह में, हर हसीना साड़ी पहन कर क्वीन का ताज़ लेने में पहल करती दिख रही है।

भले ही विद्या बालन को साड़ी क्वीन कहा जाता है लेकिन बॉलीवुड में हसीनाएं डिज़ाइनर साड़ी पहन कर विद्या बालन की बनारसी साड़ी को चैलेंज दे रही है। यह सिर्फ हवाबाज़ी नहीं है, बल्कि इस बात का ठोस सबूत सोनम कपूर, करीना कपूर, कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडीस, शिल्पा शेट्टी और दीपिका पादुकोण की डिज़ाइनर साड़ियां है, जिन्हें रेड कार्पेट पर अक्सर देखा गया है।

चलिए एक नज़र फिराते हैं उन एक्ट्रेस पर जोकि डिज़ाइनर साड़ी पहन कर विद्या बालन की साड़ी क्वीन खिताब पाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है !

डिज़ाइनर साड़ियां –

१ – सोनम कपूर

बॉलीवुड में सोनम कपूर को फैशन आइकन सिर्फ यूं ही नहीं कहा जाता है। बल्कि सोनम की हर दिन बदलते नये डिज़ाइनर ड्रेस से उनकी फैन फॉलोविंग, एक्ट्रेस से ख़ासे इम्प्रेस रहते हैं। सोनम का कपड़ो पर नये एक्सपेरिंट को देखा जाए तो वह उसमें भी पीछे नहीं है बात अगर साड़ी की आये फिर सोनम ने भारतीय साड़ी को अपने तरीके से पहना है। मतलब नये लुक के साथ, सोनम की इस क्रिएटिविटी के कारण सोशल मीडिया में प्रशंसक उनकी फैशन सेंस को फॉलो अप करते हैं।

डिज़ाइनर साड़ियां

२ – जैकलीन फर्नांडीस

मोस्ट अट्रैक्टिव जैकलिन फर्नांडीस को साड़ी में कम ही देखा जाता है। क्योंकि अभिनेत्री पर वेस्टर्न ड्रेस काफी फब्जी है। हालांकि भारतीय समारोह और कभी-कभार शादी के समारोह में जैकलीन का साड़ी पर लुक देखकर नहीं लगता कि उन पर साड़ी नहीं फब्ती है। अगर जैकलीन पर यह बात गलत कही है तो क्या यह तस्वीर भी फोटोशोप का कमाल है।

डिज़ाइनर साड़ियां

३ – दीपिका पादुकोण

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की बाजीराव मस्तानी और पद्मावत फिल्म के बाद यह कहना गलत ही होगा कि दीपिका पर भारतीय ड्रेस नहीं खिलती है। बल्कि फिल्म पर एक्ट्रेस की ऐतिहासिक कॉस्ट्यूम देख कर यही लगा कि यह ड्रेस दीपिका के अलावा किसी अन्य एक्ट्रेस पर नहीं फब्ती। अगर फिल्म के अलावा समारोह पर दीपिका की साड़ी वाला पोज़ की बात कहें, फिर वो भी किसी ऐतिहासिक से कमतर नहीं है।

डिज़ाइनर साड़ियां

४ – करीना कपूर

वीरा करीना कपूर बॉक्स ऑफिस पर फिल्म वीरे दी वेड़िंग की सफलता से काफी संतुष्ट है। हालांकि वीरा ने फिल्म के प्रमोशन के दिन वेस्टर्न ड्रेस पहनी थी। लेकिन वीरा को कई ईवेंट पर डिज़ाइनर साड़ी पहने हुए भी देखा गया है। जो बॉलीवुड की अन्य एक्ट्रेस की तरह करीना को साड़ी में अच्छा ही लुक दे रहीं है।

डिज़ाइनर साड़ियां

डिज़ाइनर साड़ियां पहने हुए बॉलीवुड की हसीनाएं जिस हद तक फब्ब रहीं है। ठीक उसी तरह अभिनेत्रियों की डिज़ाइनर साड़ियां, विद्या बालन की बनारसी व कांचीवरम साड़ी के लिए किसी ख़तरे से कम नहीं है ।