ENG | HINDI

आलिया भट्ट अपने कपड़ों पर नहीं बल्कि इस छोटी सी चीज़ पर करती हैं सबसे ज्यादा पैसे खर्च !

हैंडबैग्स – बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन कोई न कोई कलाकार फिल्मों में डेब्यू करता है लेकिन बहुत कम सितारे ऐसे होते हैं जो अपनी अदायगी से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना पाते हैं.

इस इंडस्ट्री में कई सितारे अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं तो कई सितारे अपने स्टाइल स्टेटमेंट के जरिए लाइम लाइट में बने रहते हैं.

बॉलीवुड के उन चंद चहेते सितारों में यंग और क्यूट अभिनेत्री आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं आलिया की वो खास और छोटी सी चीज जिसपर वो अपने कपड़ों से ज्यादा पैसे खर्च करती हैं.

कपड़ों पर ज्यादा पैसे खर्च नहीं करती हैं आलिया

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करनेवाली आलिया भट्ट की क्यूटनेस और खूबसूरती पर मरनेवालों की कोई कमी नहीं है. बहुत ही कम समय में कई बेहतरीन फिल्मों में काम करनेवाली अलिया भट्ट अक्सर अपने स्टाइल और ड्रेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं.

वैसे बॉलीवुड के अधिकांश सितारे एक बार पहने हुए कपड़ों को दोबारा रिपीट नहीं करते हैं लेकिन आलिया की बात ही कुछ अलग है क्योंकि वो कई बार अपने पहने हुए कपड़ों को रिपीट कर लेती हैं. कुछ समय पहले आलिया अंबानी की पार्टी में अपनी ड्रेस के कारण सुर्खियों में आई थीं बताया जाता है कि आलिया के उस ड्रेस की कीमत सिर्फ 4 हजार रुपये थी.

आलिया के हैंडबैग्स की कीमत है उनके ड्रेसेस से ज्यादा

दरअसल इन दिनों आलिया के हैंडबैग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. अलिया के हैंडबैग को देख कर इस बात का अंदाजा बेहद आसानी से लगाया जा सकता है कि उनके ड्रेस से ज्यादा कीमत उनके बैग की है.

हाल ही में अलिया भट्ट को एअरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. उस वक्त उन्होंने डेनिम जींस के साथ सफेद में नीले लाइन का लॉन्ग कोट पहना हुआ था. इसके अलावा उन्होंने अपने साथ लाल रंग का बैग कैरी किया हुआ था.

अलिया का यह लाल बैग उनकी ड्रेस के साथ काफी मेल खा रहा था. अलिया ने बताया कि उन्हें अपना ये बैग काफी पसंद है. आपको दें कि आलिया के इस बैग की कीमत लगभग 59,000 रूपये है. इस बैग के साथ आलिया ने जो ड्रेस पहना है उसकी कीमत इस बैग से काफी कम बताई जा रही है.

बहरहाल हैंडबैग्स के लिए आलिया का यह प्यार देखकर तो यही लगता है कि उन्हें कम कीमत वाले कपड़े पहनने से कोई परहेज नहीं लेकिन उन्हें बैग महंगा वाला ही चाहिए. शायद इसलिए आलिया अपने कपड़ों से ज्यादा पैसे अपने हैंडबैग्स पर खर्च करती हैं.

Don't Miss! random posts ..