ENG | HINDI

OMG सुहाना का ये लुक बेहद बोल्ड और सेक्सी है

किंग खान की बेटी सुहाना

किंग खान की बेटी सुहाना – बॉलीवुड के किंग खान की बेटी हो और उसकी चर्चा न हो, भला ये भी संभव है? बिलकुल नहीं.

किंग खान इस इंडस्ट्री के ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में फेमस हैं. दुनिया उनकी दीवानी है. इसी दीवानगी का कारण है कि किंग खान के बच्चे भी मीडिया में सुर्खियाँ बटोरते रहते हैं. कुछ महीनों से बॉलीवुड के किंग अपनी बेटी को मीडिया के सामने पोज़ मारने से लेकर कैसे उसे मीडिया की बातों का जवाब देना चैये, सब सिखा रहे हैं.

किंग खान की बेटी सुहाना आजकल बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही हैं. उनके सामने बॉलीवुड की तमाम एक्ट्रेस बेकार हैं.

वैसे तो सुहाना जो भी पहनती हैं बेहद सुंदर लगती हैं लेकिन जब से उनके ड्रेसिंग का ख्याल उनके पिता और माँ रखती हैं तब से वो और भी खूबसूरत लगने लगी हैं.

सुहाना हाल ही में अपनी माँ के साथ दिल्ली की एक पार्टी में दिखीं. दोनों बेहद सुंदर लग रही थीं, एल्किन सुहाना बहुत ही सेक्सी लग रही थीं.

अपने हमउम्र की लकड़ियों में सुहाना सबसे बोल्ड और सेक्सी नज़र आती हैं.

किंग खान की बेटी सुहाना अपने लुक्‍स और खूबसूरत अंदाज के चलते अक्‍सर सुर्खियां बटोरती हैं.

सुहाना जिस भी पार्टी में जाती हैं कैमरा उन्हीं की तरफ होता है. सुहाना अपनी मम्मी की एक पार्टी नज़र आई थीं, उस समय भी खान ने सारी नजरें अपनी तरफ मोड़ लीं. गौरी खान द्वारा होस्‍ट की गई इस पार्टी में यूं तो बॉलीवुड के भी कई सितारे पहुंचे लेकिन सुहाना का हॉट लुक सारी लाइमलाइट ले गया. गौरी खान द्वारा डिजाइन इस पार्टी में सुहाना गोल्‍डन ड्रेस में नजर आईं.

गोल्‍डन कलर के वनपीस बॉडीकॉन ड्रेस के साथ सुहाना ने हील्‍स पहन रखे थे और वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं.

एक बात तो तय हो गई है की जिस तरह से बॉलीवुड के किंग खान अपनी बेटी को मीडिया और बॉलीवुड की हर बड़ी पार्टी में ले जाते हैं उससे तो साफ़ है की वो बॉलीवुड के तमाम डायरेक्टर्स को ये दिखा देना चाहते हैं की उनकी बेटी से बढ़कर और कोई नहीं.

किंग खान की लाइफ से जुड़े हर पन्ने उनके फैन्स को बहुत भाते हैं. गौरतलब है कि शाहरुख ने गौरी छिब्बर (अब खान) से 25 अक्टूबर, 1991 को शादी की थी. जोड़ी के बड़े बेटे आर्यन का जन्म 1997 में हुआ. 2000 में शाहरुख-गौरी ने बेटी सुहाना का स्वागत किया. शाहरुख ने जुलाई 2013 में सरोगेसी के जरिए बेटे अबराम के पैदा होने की घोषणा की थी.

शाहरुख़ खान अपनी बेटी को बहुत प्यार करते हैं और यही कारण है कि वोअसे एक पल भी अलग नहीं होते.

यही वजह है की किंग खान और बाकी के पिता में बहुत फर्क है. वैसे तो बॉलीवुड के सभी पिता अपने बच्चे से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन किंग खान का प्यार हर तरह से अपने बच्चों के लिए जुदा है.

किंग खान की बेटी सुहाना आज लाखों दिलों पर राज कर रही हैं. सुहाना अभी तक एक भी शूट नहीं की हैं, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई है की सोशल मीडिया हो या कोई बड़ी पार्टी हरा जगह उनके चाहने वालों की भीड़ लगी रहती है.

 

Article Categories:
बॉलीवुड