ENG | HINDI

शाहरुख की बेटी के कपड़ों और जूतों की कीमत जान होश खो बैठेंगे आप

सुहाना खान

सुहाना खान – बॉलीवुड के गलियारों में भले ही इन दिनों जाह्न्वी कपूर और सारा अलि खाने के बॉलीवुड डेब्यू के लेकर चर्चा ज़्यादा होती है, मगर इन सबके बीच एक स्टार किड अपने मंहगे और स्टालिश आउटफिट की बदौलत सारी लाइमलाइट लूट ले जाती है.

ये स्टार किड कोई और नहीं, बल्कि शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान है.

इनके कपड़ों और जूतों की कीमत में आप एक कार खरीद सकते हैं.

सुहाना खान भले ही फिल्मों में नहीं आ रही, मगर अपनी अदाओं से हर बार लोगों का दिल ज़रूर जीत ले जाती है और उनके कपड़ों और जूतों की चर्चा हर ओर होने लगती है. हाल ही में सुहाना खान लैक्मे फैशन वीक की पार्टी में पहुंची. जहां हर किसी की निगाहें उनके बूटस पर टिक गई.

इस पार्टी में ब्लैक कलर का सिंपल टॉप और जींस पहनकर पहुंची थीं. उनके बाल खुले थे और मेकअप बिल्कुल सिंपल था. सुहाना खान के हाथ में ‌एक येलो कलर का क्लच था और पैरों में लेदर बूट.

सुहाना का ये क्लच जिमी चू और बूट सेंट लॉरेंट ब्रांड का था. अब इनकी कीमत सुनकर आप बेहोश ज़रूर हो जाएंगे. सुहाना के क्लच की कीमत करीब 35,217 रुपए और बूट की कीमत करीब 82,920 रुपए है. जी हां,  एकदम सही पढ़ा आपने. अगर इन दोनों की कीमत को मिला दिया जाए एक लाख के ऊपर पहुंच जाती है. इतने में तो आप एक नैनो कार खरीद सकते हैं.

खैर, सुहाना खान किंग खान की बेटी है और सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं. इसलिए उनकी छोटी-छोटी चीजों पर मीडिया की नज़र पहुंच जाती.

वैसे आपको बता दें पिछली बार जब वो अपनी मां की पार्टी में दिखी थीं तो उनकी ड्रेस की खूब चर्चा हुई थी. उस समय उन्होंने रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी. जिसकी कीमत 60 हजार रुपए थी. उस इवेंट के बाद से सुहाना लगातार चर्चा में बनी रहती हैं.

अब भई, इतने अमीर बाप की बेटी है, तो ब्रांडेड और महंगे कपड़े, जूते तो पहनेगी ही ना.