ENG | HINDI

क्या शाहरुख़ खान कर रहे हैं अपनी बेटी के लिए मार्किट तैयार?

बेटी सुहाना खान

बेटी सुहाना खान – बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान की कुछ फ़िल्में लगातार फ्लॉप हो रही हैं या कहें तो अब दर्शकों को उनकी फ़िल्में पसंद नहीं आ रही हैं. शाहरुख़ एक हीरो के साथ साथ अच्छे कारोबारी भी हैं.

अभी से वो अपनी आगे की लाइफ के लिए कई तरह के इन्वेस्टमेंट कर चुके हैं.

इसी इन्वेस्टमेंट से एक है उनकी बेटी सुहाना खान –

जी हाँ, लगता है शाहरुख़ को अब पता चल गया है कि उनकी मार्किट अब नहीं रही, लेकिन इससे पहले कि पूरी तरह से किंग खान का दबदबा बॉलीवुड से ख़त्म हो जाए, उससे पहले वो खान परिवार से किसी और को खड़ा कर देना चाहते हैं. शुरुआत में लग रहा था कि शाहरुख़ अपने बेटे को प्रोमोट कर रहे हैं, लेकिन कुछ दिनों से बाज़ी पलटी हुई लग रही है. किंग खान अपनी इकलौती बेटी सुहाना को आजकल बहुत प्रोमोट कर रहे हैं.

बेटी सुहाना खान को अपने साथ वो हर पार्टी में ले जाते हैं. बेटी सुहाना खान क्या पहनेंगी इसका ध्यान भी खुद शाहरुख़ खान रखते हैं. शाहरुख़ को ये बात मालूम हो गई है कि एक तरफ सैफ अली खान की बेटी हैं तो दूसरी ओर श्रीदेवी के बेटी लाइन में लगी हैं. ये दोनों भी फ़िल्में करने में आगे बढ़ रही हैं. ऐसे कहीं शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान पीछे न रह जाए, इसके लिए शाहरुख़ कोई भी कसार नहीं छोड़ना चाहते. इसलिए शाहरुख़ अपनी बेटी के लिए मार्किट तैयार कर रहे हैं.

शाहरुख़ जानते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाना कितना मुश्किल है. शायद इसलिए अभी से वो अपनी बेटी सुहाना खान को कुछ इस तरह से प्रोमोट करना चाहते हैं कि सुहाना के आसपास भी कोई हीरोइन न टिक पाए.

वैसे एक बाप होने के नाते शाहरुख़ अपनी बेटी के लिए अच्छे भविष्य की कल्पना कर रहे हैं, जो उचित है.