ENG | HINDI

अर्शी खान ने खोल दी सबकी पोल, बिग बॉस से बेघर होने के बाद !

बिग बॉस की अर्शी खान

बिग बॉस की अर्शी खान – बिग बॉस 11 की सबसे स्ट्रॉंग कंटेस्टेंट अर्शी खान का 12 हफ्ते में एलिमिनेट हो जाना घरवालों व उनके फैंस के लिए शॉकिंग है ।

ऐसा किसी ने अंदाजा नहीं लगाया था कि बिग बॉस की नागिन अर्शी, शो खत्म होने के 2 हफ्ते पहले चली जाएगी। देखा जाए अर्शी बिग बॉस से बेघऱ हो चुकीं है । मगर शो की नागिन ने डंसना नहीं छोड़ा है ।

जी हां, बिग बॉस की अर्शी खान ने शो से बाहर आकर घर वालों के बारे में ऐसे खुलासे किए हैं। जिन्हें आप एक बार पढ़ लें तो बिना हैरान हुए नहीं रह पाएंगे। विकास गुप्ता की फ्रेंड अर्शी ने उनसे लेकर बिग बॉस के घर में अंतिम दिनों के दौरान बनी दोस्त हिना खान के बारे में भी कहा। बता दें नागिन को अपना एलिमिनेशन रास नहीं आया है। और वह इस बारे में कहती हैं…

बिग बॉस की अर्शी खान

मेरा बिग बॉस के घर से अचानक इस तरह दूसरी बार के नॉमिनेशन में बाहर निकलना बेहद शॉकिंग था। मुझे घर वालों ने धोखा दिया है। घर में पुनीश शर्मा, लव त्यागी, आकाश ददलानी और प्रियांक शर्मा भी थे। जो कुछ खास नहीं खेल रहे थे। मुझे लगता है मैं इन सबसे अच्छा खेल रही थी। जब मेरा नाम घर से बेहर होने के लिए सामने आया तो मुझे बहुत रोना और गुस्सा आया।

बिग बॉस की अर्शी खान

बिग बॉस की अर्शी खान, शो से बाहर आकर लगभग सभी के बारे में कुछ-न-कुछ कह रहीं है हालांकि उन्होंने सभी के लिए गंदा नहीं कहा। वह अपने दोस्त विकास गुप्ता के बारे में कहती है। विकास अब अकेले हो गए हैं।  साथ ही अर्शी ने यह भी कहा कि प्रियांक ही अकेले विकास के दोस्त बचे हैं। क्योंकि हितेन भी घर से बेहर हो गए हैं जो विकास के साथी थे ।

बिग बॉस की अर्शी खान

जब बिग बॉस की अर्शी खान ने हितेन का जिक्र किया, फिर उनसे बिग बॉस के अंदर उनके व हितेन के रिश्ते के बारे में न पूछना गलत ही होगा। अर्शी ने हितेन और अपने रिश्ते के बारे में कहा कि हम दोनों दोस्त हैं जिससे उनकी पत्नी गौरी को कोई परेशानी नहीं है। वह आगे कहती हैं कि फिलहाल हितेन अपने परिवार के साथ बाहर घूमने गए हैं ।

बिग बॉस की अर्शी खान

विकास गुप्ता व हितेन के बारे में अच्छा कहने वाली नागिन आखिर अपने असली रूप में आ गयीं।  और बिग बॉस की अर्शी खान ने शिल्पा शिंदे व हिना खान के बारे में अपना फ़न फैला ही दिया।

जैसा कि बिग बॉस के अंतिम हफ्तों में घर में अर्शी व शिल्पा की लड़ाई देखी गयी, तो वैसे ही अर्शी ने बेघर होने के बाद इस युद्ध को जारी रखा। अर्शी ने कहा शिल्पा शिंदे के अंदर इमोशन बिल्कुल नहीं है, उनके आंखों में जो आंसू दिखाई देते हैं वह दिखावा है। वह खेल के लिए कुछ भी कर सकती है। वह अपने करीबी दोस्तों को बाहर भी निकाल सकती है ।

बिग बॉस की अर्शी खान

शिल्पा शिंदे के बाद अर्शी ने हिना खान को छोटी नागिन बात दिया। वह कहती हैं मैं अगर बड़ी नागिन हूं तो हिना खान छोटी नागिन है। हिना हर समय गलत करती है। गलत करके ही हर चीज हासिल करना चाहती हैं। वह अपने बिस्तर पर बैठकर लव और प्रियांक के सहारे पूरा गेम खेलती है ।

फिलहाल बिग बॉस की अर्शी खान के बिग बॉस से जाने के बाद शायद उनकी एक भविष्यवाणि सही हो रही है। वह ये कि विकास गुप्ता शो में अकेले हो जाएंगे व प्रियांक ही उनका एकलौता दोस्त रहेगा। यह शो में देखा जा रहा है। लेकिन अर्शी के इन खुलासों को घर के प्रतिभागियों पर कुछ असर नहीं होने वाला है ।

वैसे भी बिग बॉस का खेल अपने अंतिम दिनों में पहुंच गया है तो देखना यह है कि बिग बॉस 11 का खिताब कौन ले जाएगा ?

Don't Miss! random posts ..