ENG | HINDI

पाकिस्तान में मोस्ट वांटेड है बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट !

अर्शी खान
अर्शी खान – बिग बॉस सीजन 11 काफी चर्चा में है. वैसे तो बिग बॉस के हर सीजन को लोगों ने काफी पसंद किया.
तभी तो टीआरपी के मामले में सबसे आगे बना रहा Bigg Boss. लेकिन दर्शकों के बीच काफी चर्चाएं बटोर रहे हैं बिग बॉस सीजन 11 के कंटेस्टेंट. आज हम बिग बॉस के जिस कंटेस्टेंट की बात कर रहे हैं, उस कंटेस्टेंट की पाकिस्तान की पुलिस तलाश कर रही है. क्योंकि उनपर एक-दो नहीं, बल्कि कई संगीन आरोप लगे हैं.
और उनका नाम है अर्शी खान. जी हां दोस्तों अर्शी पर साउथ की एक अभिनेत्री गहना वशिष्ठ ने कई संगीन आरोप लगाए हैं. जो कि बेहद चौंकाने वाले हैं.
आइए जानते हैं की अर्शी पर कौन-कौन से आरोप लगे हैं.
बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान पर 10 से ज्यादा क्रिमिनल केस दर्ज हैं. जिनमें सबसे पहला आरोप है कि अर्शी खान ने अपने न्यूड शरीर पर हिंदुस्तान और पाकिस्तान के झंडे की पेंटिंग बनवाई.
अर्शी ने शो में अपनी उम्र गलत बताई है. 50 वर्ष के एक व्यक्ति से अर्शी ने शादी भी की हुई है.
गहना ने अर्शी की उम्र 32 साल से ज्यादा बताई है. जबकि अर्शी खान ने शो में अपनी उम्र 27 वर्ष बताई है. गहना का कहना है कि उन्होंने अर्शी की स्कूल से उनकी सही उम्र का पता लगाया है.
दोस्तों अर्शी खान ने पाकिस्तान के जानें-मानें क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ अपने रिलेशनशिप की बात कही थी. जिससे वो काफी चर्चा में भी आई थी. इतना हीं नहीं अर्शी ने तो शाहिद के साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात तक कही थी. लेकिन गहना का कहना है कि सेक्स तो बहुत दूर की बात है, अर्शी तो आज तक शाहिद अफरीदी से मिली तक नहीं है.
बिग बॉस सीजन 11 में अर्शी खान कभी सपना चौधरी से लड़ाई करती हुई दिखाई देती है, तो कभी कंटेस्टेंट हितेंद्र से फ्लर्ट करती हुई नजर आती है.
खबर के अनुसार कुछ दिनों में अर्शी खान प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इन सारे आरोपों पर अपनी बात रखेगी. और सारी बातों का खुलासा करेगी. देखने वाली बात होगी कि अभिनेत्री गहना वशिष्ठ की बातों में कितनी सच्चाई है.

Don't Miss! random posts ..