ENG | HINDI

भारत की सबसे खूबसूरत MP की बोल्ड तस्वीरें हो रही है वायरल, आप भी देखें

अभिनेत्री राम्या

अभिनेत्री राम्या – दोस्तों हम सभी ने लगभग अपने देश में हर प्रकार के नेता देखे हैं कोई गूँगा तो कोई बड़बोला तो कोई फेंकू तो कोई चोर, यहाँ तक की दोस्तों हमने तो फिल्मी सितारों को भी राजनीति में उतडते देखा है.

जिनमें कई अभिनेता थे तो कई अभिनेत्रियाँ आज हम इस पोस्ट के माध्यम से आपको एक ऐसी ही फिल्मी दुनिया की अभिनेत्री से मिलवाने ले जा रहे हैं जिसने फिल्मे छोड अब राजनीति में कदम रखा है.

अभिनेत्री राम्या

अपने इस राजनीतिक करियर की शुरुआत के लिए उन्होंने एम.पी की पोस्ट चूनी है. आपको बता दे की यह एम.पी अपनी फिल्मी दुनिया में एक बोल्ड अभिनेत्री के नाम से जानी जाती हैं और वर्तमान में क बेहद खूबसूरत एम.पी के रूप में पहचानी जाती है.

दोस्तों ये भारत की सबसे खूबसूरत एम.पी हैं और यह ना केवल राजनीति में बल्कि सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड अदाओ के कारण वायरल हो रही हैं. इंस्टाग्राम, फेसबुक और यहाँ तक की ट्विटर के माध्यम से इनकी कई तस्वीरे अब तक वायरल हो चुकी हैं. यहाँ तक की इन्हें देखने के लिए अब तो लोगों की भीड़ लगी पड़ी है.

इनकी तस्वीरें को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

अभिनेत्री राम्या

कही कहा जा रहा है की ये साउथ की सबसे खूबसूरत अभिनीत्री हैं तो कही देश की सबसे हसीन एम.पी के नाम से इन्हें सोशल मीडिया पर पहचाना जाने लगा है. बता दे की कई लोग इनकी प्रशंसा कर रहे हैं तो कई खंडन भी. प्रशंसा ऐसे की इन्होंने अब तक कई बड़े काम कर बहुत से एम.पी को पीछे छोड दिया है तो खंडन इस बात पर की लोगों का मानना है की इस तरह की बोल्ड अभिनेत्री को जानपूछ कर राजनीति में वोट बटोरने के लिए उतारा गया है. अब इस बात को लेकर कई जगहों पर बहुत गरमा गरमी का माहौल बना हुआ है लो कमेंटबॉक्स में एक दूसरे से भिड़ने तक को तैयार हैं. कई इस एम.पी के फेवर में तो कई इनके अगेंस्ट.

अभिनेत्री राम्या

हम अपाको इतनी देर से जिस अभिनेत्री एम.पी के बारे में बता रहे हैं उनका नाम है अभिनेत्री राम्या, अगर आपने इस एक्ट्रेस का नाम नहीं सुना है तो आपको बता दे की यह एक साउथ की बहुत जानी मानी हस्ती हैं. और कई बडे-बडे अभिनेताओ के साथ काम कर चुकी हैं. मूल रूप से अभिनेत्री राम्या तमिल और तेलगु की काफी लोकप्रिय अभिनेत्री मानी जाती हैं. अभिनेत्री राम्या का जन्म 29 नवंबर 1982 को बेंगलुरू शहर में हुआ था अब वह 35 वर्ष की हैं.

दोस्तों आपको बता दे की कई साल तक फिल्मी इंडस्ट्री में काम करने के बाद अब राम्या ने फिल्मो से सन्यास ले लिया है और अब से वह सिर्फ राजनीति में अपना सारा समय दे रही हैं. अभिनेत्री राम्या वैसे तो पिछले 5 साल से राजनीति से जुडी हैं और इंडियन नेशनल कांग्रेस की एक एम.पी के रूप में साल 2013 से लोगों की सहायता कर रही हैं. राम्या ने अब तक महिलाओं से लेकर कई बच्चों और गरीबों के लिए बहुत सी संस्थाओं का उद्घाटन किया है.

तो दोस्तों ये थी हमारे देश की सबसे बोल्ड और हॉट एम.पी.

Article Categories:
राजनीति

Don't Miss! random posts ..