ENG | HINDI

भारत की इस महिला गोल्फर की खूबसूरती के आगे हीरोइने भी भरती हैं पानी

शर्मिला निकोलेट – अगर आपको भी ये लगता है कि सिर्फ ग्लैमर जगत से जुड़ी लड़कियां ही खूबसूरत और हॉट होती हैं तो आप बिल्कुल गलत हैं, खेल की दुनिया में भी कुछ ऐसी महिलाएं हैं जिनकी खूबसूरती और हॉटनेस के सामने हीरोइनें भी फीकी पड़ जाएं.

ऐसी ही एक खिलाड़ी है शर्मिला निकोलेट.

शर्मिला निकोलेट भारतीय गोल्फर हैं. इन्हें देखकर आपको यकीन ही नहीं होगा कि वो कोई खिलाड़ी है, बेहद हॉट और फिट बॉडी वाली शर्मिला निकोलेट यूरोपियन टूर में पूरा कार्ड हासिल करने वाली दूसरी भारतीय गोल्फर हैं. इनके सेक्सी फिगर और हॉट अवतार को देखकर यकीनन लड़के तो अपना दिल हार ही बैठेंगे.

शर्मिला निकोलेट का जन्म बेंगलुरु में हुआ, वहीँ पली-बढीं, पढ़ाई की और गोल्फ खेलने का शौक लगा. उनके पिता मार्क निकोलेट जो एक फ्रेंच हैं, पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियरहैं. शर्मिला 18 साल की उम्र में ही पेशेवर गोल्फर बन गई थीं. वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरती और फिट बॉडी की वजह से इन दिनों सुर्खियों में हैं.

गोल्फ खेलकर लोगों को प्रभावित करने वाली शर्मिला इन्टरनेट सेंसेशन बनीं हुई हैं. गोल्फ कोर्स के साथ ही शर्मिला सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं तभी तो इन्स्टाग्राम अकाउंट पर इनके 122 हजार फॉलोवर हैं.

My kind of accessory.

A post shared by Golf and Fitness (@sharmilanicollet) on

शर्मिला की हाइट काफी ज़्यादा है जिससे उनकी खूबसूरती और बढ जाती है. शर्मिला रोज योगा भी करती हैं, क्योंकि गोल्फ प्रैक्टिस के साथ-साथ फिटनेस भी बेहद जरूरी.

वह फिटनेस पर सेमीनार भी लेती हैं. शर्मिला भारत की ओर से यूरोपियन टूर के लिए क्वालीफाई करने वाली सबसे कम उम्र की गोल्फर हैं.

Because the universe said so, that's why.

A post shared by Golf and Fitness (@sharmilanicollet) on

शर्मिला निकोलेट ने 11 साल की उम्र में ही गोल्फ खेलना शुरू कर दिया था. 18 साल की उम्र में प्रोफेशनल गोल्फर बन गईं. वो अब तक 11 टाइटल जीत चुकी हैं. शर्मिला गोल्फ के अलावा स्विमिंग के भी कई खिताब जीत चुकी हैं. उन्हें स्वीमिंग से भी खासा लगाव है.

भारत के महिला गोल्फ एसोसिएशन में भी 11 जीत दर्ज कर चुकी हैं शर्मिला निकोलेट. 2012 में हीरो-केजीए टूर्नामेंट में भी वह जीत चुकी हैं. उन्होंने 2015 में हीरो-डब्ल्यूपीजीटी भी जीता. इन दिनों उन्हें सोशल मीडिया पर वो छाई हुई हैं.

ब्यूटी विद ब्रेन की बेहतरीन मिसाल शर्मिला को देखकर अब लोगों की खेल के प्रति राय बदल जाएगी, क्योंकि खिलाड़ियों को आमतौर पर ग्लैमरस नहीं माना जाता था, मगर शर्मिला ने खेल और ग्लैमर को एकसाथ मिला दिया.

Don't Miss! random posts ..