ENG | HINDI

हर रोज क्यों अपना घर खाली करवाती है नीता अंबानी, वजह बहुत दिलचस्प

नीता अंबानी का शौक

नीता अंबानी का शौक – मुकेश अंबानी का नाम आते ही पहला ख्याल बस पैसा आता है । मुकेश अंबानी इस वक्त भारत के करोङपतियों की सूची में नंबर वन पर है । जिनके संपत्ति बेहिसाब है । अब पैसा है तो शौक भी बङे बङे होगें ।

कुछ मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक मुकेश अंबानी के परिवार का एक दिन का रहन सहन का खर्चा 7 करोङ रुपये है । जिसमें से अंबानी 3 लाख सिर्फ अपनी चाय पर खर्च करते हैं।

मुकेश अंबानी बिजनेसमैन धीरुभाई अंबानी के बङे बेटे है इस वक्त मुकेश अंबानी के शेयरस मार्केट में सबसे अच्छा बिजनेस कर रहे हैं। जिस कारण कंपनी ने दिवाली के बाद हफ्ते में 94 करोङ का बिजनेस किया । वैसे सिर्फ मुकेश अंबानी ही नही उनकी पत्नी नीता अंबानी भी आए दिन अपने कामों की वजह से मीडिया में छाई रहती है। नीता अंबानी को स्पोर्ट्स का , फिल्मों का बहुत शौक है । अंबानी आए दिन अपने आलीशान महल में पार्टीज भी होस्ट करते हैं । जहाँ उद्योग पतियों से लेकर बाॅलीवुड स्टार्स तक सब शिरकत करते हैं।  वैसे अंबानीज के महल जैसे घर को देखने का मौका हर किसी को नही मिलता।

अंबानीज के घर की शानों शौकत और खूबसूरती के आगे आलीशान महलों की खूबसूरती भी फीकी लगती है।

मुकेश अंबानी के इस घर में 600 से ज्यादा लोग काम करते है जो घर की देखरेख , सफाई से लेकर मुकेश अंबानी के परिवार के लिए वर्ल्ड की बेस्ट डिसीज बनाने का काम करते हैं। मुकेश अंबानी  परिवार का  परिवार जिस फ्लोर पर रहता है वहां आलीशन स्वीमिंग पुल भी है। जिसकी खास देखभाल की जाती है। क्योंकि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी को स्वीमिंग और कत्थक का बहुत शौक है ।

और आपको जानकर हैरानी होगी कि नीता अंबानी का शौक ऐसा है जिसके लिए हर दिन वह अपना अपना घर खाली करवाती है। मतलब जिस वक्त नीता अंबानी पुल में स्वीमिंग करती है उस वक्त किसी को भी उस फ्लोर पर रहने की इजाजत नहीं है। और अगर कोई ऐसा नही करता तो उसे उसकी सजा मिलती है। साथ ही नौकरी से भी हाथ धोना पङता है। नीता अंबानी का शौक कत्थक के टाइम भी किसी का डिस्टब करना बिल्कुल पसंद नहीं है। वैसे नीता अंबानी का शौक को देखकर पता चलता है कि अगर आपके पास पैसे की कमी न हो तो आप अपनी जिंदगी को ओर आलीशान कैसे बना सकते हो ।