ENG | HINDI

खराब किस्मत और बुरा समय क्या होता है इन तस्वीरों को देखकर आप भी समझ जायेंगे, देखे तस्वीरें

बुरी किस्मत

दोस्तों आज हम आपके लिए कुछ ऐसी तस्वीरे लाए हैं जिन्हें देख कर आप एक पल को हँसेंगे भी तो दूसरे पल सोचेंगे की इन बेचारो की कितनी बुरी किस्मत है.

हम सभी आजकल सीढ़ियों कि जगह एक्सीलेटर का इस्तेमाल करते हैं लेकिन कभी ऐसा होते नहीं देखा और टेकनिकली माने तो ऐसा हो भी नहीं सकता लेकिन इन जनाब की किस्मत कुछ ज्यादा ही खराब निकली.

तो दोस्तों हम सभी सोचते हैं की अब्रॉड में की तकनीक कितनी उंदा है लेकिन कभी उसके ड्राबैक्स पर नजर नहीं डालते. अब जरा सोचिए अगर यहाँ पंप पर कोई कर्मचारी पैट्रोल भर रहा होता तो इतना बड़ा नुकसान होने से बच जाता.

बुरी किस्मत

जो इन जनाब के साथ हुआ वो शायद ही कोई झेल पाएगा, वैसे तो इस शख्स के चेहरे पर मुस्कान है लेकिन हम सभी इसके अंदर की भावनाओं को समझ सकते हैं. लेकिन यह एक बेहद अच्छा उदाहरण है बुरी किस्मत का.

बुरी किस्मत

बेचारे इस स्टोर के मालिक पर क्या बीती होगी जरा सोचिए. हो ना हो ये उन माँओ की ही बदुआ है जो कहती रहती हैं की तहस महस हो जाए ये शराब बेचने वाले.

बुरी किस्मत

भाई सबसे पहली बात अगर आपके पास इतनी महंगी गाड़ी लेने का पैसा है तो कम से कम एक ढंग का ड्राइवर भी ले लें. अब जरा सोचिए इतनी अगर इतनी बड़ी गाड़ी में जरा स भी कुछ हो जाए तो कितना खर्चा आ जाता है. इन जनाब के तो अच्छे से लग गए होंगे.

कुछ ऐसा ही मंजर होता है दोस्तों जब कोई लड़की जरूरत से ज्यादा पोज मारने की कोशिश करें. खुद को ऐसे सोचती हैं जैसे की मिस इंडिया की रैंपवॉक कर रही हो.

बुरी किस्मत

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अगर बुरी किस्मत हो तो आपके साथ कुछ भी हो सकता है. गाड़ी में से धुआ निकलने से पहले आग निकलने लगी.

जितनी किस्मत इस मुर्गे की खराब है उतनी तो शायद इस दुनिया में किसी जानवर की आज तक नहीं रही होगी. बेचारा खुद है इतना छोटा सा और शिकारी शेर वो भी सात. इस तस्वीर के बाद जो उस मुर्गे के साथ हुआ होगा वो शायद ही कोई सोचना चाहे.

बुरी किस्मत

ये तस्वीर कुछ समझ नहीं आई आखिर ये खाद लैपटॉप के ऊपर पहुंची कैसे. लेकिन हम इतना तो जरूर समझ सकते हैं की इसके मालिक का बिन बात खर्चा और काम बढ़ गया. अपनी बुरी किस्मत के चलते अब बिन बात इसे अपना लैपटॉप शो रूम ले जाना पड़ेगा.

बुरी किस्मत

इस ट्रक ड्राइवर का दिमाग ना जाने कहा घास चरने गया था जो बनती सड़क पर अपना ट्रक लेके पहुंच गया. और यही नहीं बल्कि आधी सड़क खराब करने के बाद ट्रक से उतरता चला बना. अब आप ही सोचिए जरा इसमें किसका नुकसान हुआ होगा ट्रक ड्राइवर का या फिर सड़क बनाने वाले का.

बुरी किस्मत

तो दोस्तों  ऐसी तस्वीरे दूसरों के लिए भले ही अच्छी ना रही हो लेकिन इनके जरिए आप अपने दिन की सारी टेंशन भूल सकते हैं. हम सभी को इन बदकिस्मत लोगों का शुक्रगुजार होना चाहिए जो इन्होंने हमें हँसी के कुछ पल दिए.

Article Categories:
विशेष