ENG | HINDI

बॉलीवुड अभिनेत्रियों का ये सच आपको सोचने पर मजबूर कर देगा

अभिनेत्रियों की आदतें

अभिनेत्रियों की आदतें – सिल्वर स्क्रीन पर टिमटिमाते तारों की तरह ही दिखते हैं हमारे बॉलीवुड सितारे.

ये सितारे कुछ इस तरह से दिखते हैं की हम उन्हें उसी तरह से पसंद करते हैं. फिल्मों में अच्छे कपडे, बढ़िया मेकअप और स्टाइलिश दिखती ये अभिनेत्रियाँ हर किसी के दिल पर राज़ करती हैं.

लेकिन असल लाइफ में अभिनेत्रियों की आदतें बहुत गन्दी होती है.

अभिनेत्रियों की आदतें – असल लाइफ में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जिनकी आदत बहुत गन्दी है.

इस तरह की अभिनेत्रियों की वास्तविक जिंदगी से रु बा रु होने के बाद आपसे रहा नहीं जाएगा. आपको ऐसा लगेगा कि सच में ये कितनी गन्दी हैं.

सबसे पहले बात करते हैं बेबो की.

कई खबरों की मानें तो करीना कपूर को नाखून काटने की बहुत बुरी आदत है. जी हाँ नेल कटर से नहीं बल्कि अपने दांत से. असल में ये आदत बहुत ही बुरी मानी जाती है और बचपन में ही ये सिखाया जाता है की ऐसा नहीं करना चाहिए. करीना ये काम दोस्तों के आने के बाद भी करती हैं.

मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन की आदत तो इससे भी अजीब है. सुष्मिता को बाथरूम इमं नहाने की आदत नहीं है. जी हाँ, सही सुन रहे हैं आप. सुष्मिता सेन को बाथरूम में नहाना बहुत बुरा लगता है. उन्हें खुले में नहाना अच्छा लगता है. अब आप खुद ही सोचिए की ये कितनी बुरी आदत है. ऐसा भी भला कोई करता है.

हॉलीवुड में भी हैं ऐसी हीरोइन 

ये बात सिर्फ बॉलीवुड हीरोइन की ही नहीं है. हॉलीवुड की एक्ट्रेस भी कुछ कम नहीं हैं. वो भी गंदगी मचाने में बहुत आगे हैं. हॉलीवुड एकट्रैस मेगन फॉक्स अपने घर में बहुत गंदे तरीके से रहती है. वह घर की साफ-सफाई नहीं करती और गंदे कपड़े भी इधर-उधर फैंक देती है. इसके अलावा वह टॉयलेट यूज करने के बाद फ्लश करना भूल जाती है. इसके अलावा हॉलीवुड की एक और सेलेब है जिसे गंदगी पसंद है. इन्हें गदंगी में रहना अच्छा लगता है. ब्रिटनी स्पीयर्स ब्रश करना और नहाना पसंद नहीं करती. इसके अलावा इनके कमरे में गंदे कपड़ों का ढेर लगा ही रहता है.

सिर्फ हीरोइन ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के हीरो भी गंदगी मचाने में बहुत आगे हैं. बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान को जूते उतारना पसंद नहीं है तभी तो वो सिर्फ एक बार ही जूते उतारते हैं. जब वो घर आते हैं. कभी कभी वो जूते पहनकर ही सो जाते हैं.

कई एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो एक ही ब्रा को कई दिन तक पहनती हैं. असल में जब वो फिल्मों की शूटिंग करती हैं तो अच्छे शेप के लिए उन्हें ब्रा पहनाई जाती है. ये खास किस्म की होती है. जब तक वो सीन हो नहीं जाता तब तक उसे पहनती हैं. इतना ही नहीं कई बार पसंद आ जाने पर उस ब्रा को हीरोइन घर भी ले आती हैं. इस खास तरह के ब्रा को पानी में धोना या बार बार धोना मना होता है. इसलिए वो इसे वैसे ही पहनती हैं.

ये है इन अभिनेत्रियों की आदतें – अब आप खुद ही सोचिए कि इन अभिनेत्रियों की वास्तविक जिंदगी सच में कितनी अलग होती है. इसलिए परदे पर देखकर इनके जैसा बनने की कोशिश न करें.

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

Don't Miss! random posts ..