ENG | HINDI

टॉप एक्ट्रेस में शुमार सुष्मिता सेन भी कर चुकी हैं एडल्ट फिल्में !

अभिनेत्री सुष्मिता सेन

अभिनेत्री सुष्मिता सेन – सन् 1994 की मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन ने देश का नाम बेहद रोशन किया है. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा और खूब नाम कमाया.

अभिनेत्री सुष्मिता सेन बॉलीवुड की उन चुनिंदा नेचुरल ब्यूटी में से एक हैं जिन्हें खूबसूरत बनने के लिए कभी किसी सर्जरी की जरूरत नही पड़ी. सुष्मिता ने अपनी खूबसूरती के जलवों से सब का दिल जीत लिया.

अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने अपने करियर में हर तरह की फिल्म में काम किया है जिसमें शाहरुख के साथ एक्शन फिल्म “मैं हू ना” या सलमान के साथ कॉमेडी मूवी “मैंने प्यार क्यों किया” शामिल है. इन सभी में उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन कर भारतीय दर्शकों का दिल जीत लिया था.

अभिनेत्री सुष्मिता सेन

लेकिन आज हम उनकी एक ऐसी फिल्म के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसकी कहानी को हमारा देश शायद ही कभी स्वीकार करे. ये फिल्म सच्‍चाई और समाज की कमियों को मद्दे नज़र रख कर बनाई गई थी. तो आइए जानते हैं इस फिल्म के बारे में –

अभिनेत्री सुष्मिता सेन स्टारर ये फिल्म साल 2006 में आई थी. इस फिल्म का नाम था “चिंगारी” जो की कल्पना लाजमी निर्मित मूवी थी. इस फिल्म के रिलीज़ पर कई संस्थानों ने विरोध भी किया था. इस फिल्म को लोगों ने तो छोडिए सेंसर बोर्ड तक ने कई सारे कट्स लगा कर रिलीज़ किया था.

इस फिल्म में कई ऐसे आपत्तिजनक सीन्स हैं जो किसी के लिए भी ठीक नहीं हैं. सुष्मिता सेन की इस फिल्म को एडल्ट रेटिंग मिली थी और साथ ही देश के कई राज्यों में इसे रिलीज़ करने से भी रोक लगा दी गई थी.

अभिनेत्री सुष्मिता सेन

इसफ़िल्म में मिथुन चक्रवर्ती एक “साधु” के रोल में थे, साथ ही सुष्मिता सेन को भी उनके साथ पूरी फ़िल्म में देखा गया है. मिथुन और सुष्मिता सेन कीजोड़ी इस फ़िल्म में एक गलत सोच को दर्शाती है. यह फ़िल्म बच्चो के लिएबिलकुल भी नहीं है. यह फ़िल्म पूरी तरह से फ्लॉप हो गई थी.

इस फिल्म में आपको अभिनेत्री सुष्मिता सेन के कई एडल्ट सीन देखने को मिलेंगे जिसके कारण इसे उनकी लाइफ की सबसे बडी एडल्ट मूवी माना जाता है. सुष्मिता ने इस फिल्म को हिट कराने के लिए मूवी में कई हॉट सीन्स भी किए लेकिन उन सब के बावजूद फिल्म बहुत बडी फ्लॉप रही.

अभिनेत्री सुष्मिता सेन

दरअसल, इस फिल्म का प्लॉट बेहद अलग है जिसे समाज कभी एक्सेप्ट नहीं करेगा. इस फिल्म में सुष्मिता सेन को एक पोस्ट्मैन से प्यार हो जाता है जिसे अनुज साहनी ने निभाया था लेकिन दूसरी कास्ट के होने के कारण मिथुन चक्रर्वती जोकि एक साधु का रोल निभा रहे हैं उन्हें कभी साथ नहीं होने देते.

यहां तक कि मिथुन दा अनुज साहनी को मरवा देते हैं जिसके बाद सुष्मिता उसकी मौत का बदला लेने के लिए प्रतिज्ञा लेती है और साथ ही बदले की आग में इतना खो जाती हैकि साधु के साथ गैर संबंध बना लेती है.

ये फिल्म धर्म संकट के चलते काफी देर से रिलीज़ हुई और बहुत बडी फ्लॉप साबित रही. इसकी नाकामयाबी का कारण इस फिल्म के प्लॉट को भी माना जाता रहा है जो कि समाज के सिद्धांतों के खिलाफ़ है और कोई इसे एक्सेप्ट भी नहीं करना चाहता था.

तो दोस्तों आपको क्या लगता है कि मिस यूनिवर्स अभिनेत्री सुष्मिता सेन को यह फिल्म करनी चाहिए थी या नहीं? नीचे कमेंट कर जरूर बताएं.