ENG | HINDI

फिल्मों में जब अभिनेत्रियों ने पहनें ऐसे कपडे जिन्हें गांव की लड़की भी न करे ट्राई

बॉलीवुड हेरोइन्स के घटिया कपड़े

बॉलीवुड हेरोइन्स के घटिया कपड़े – फ़िल्में समाज का आईना होती हैं.

फिल्मों से फैशन की शुरुआत होती है. लड़का हो या लड़की फ़िल्मी स्टार को देखकर ही वो अपने ऑउटफिट का सिलेक्शन करता है. वैसे लड़कियां कुछ ज्यादा ही अभिनेत्रियों की नक़ल करती हैं. शादी के लिए अनारकली पहनने से लेकर लड़कियां कॉलेज में पहनने वाली ड्रेस की कॉपी भी फिल्मों की अभिनेत्रियों से ही करती हैं.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि कई बार बॉलीवुड दीवा अपनी फिल्मों में इतने बुरे कपड़े पहनकर आती हैं कि उसे गाँव की लड़की भी नहीं पहनती. वो बस फिल्मों तक ही सिमित रहता है.

आइये देखते हैं बॉलीवुड हेरोइन्स के घटिया कपड़े –

रानी मुखर्जी की हाल ही में एक फिल्म आई है.

इसका नाम हिचकी है. इसमें रानी ने एक स्कूल टीचर का रोल अदा किया है.

अब स्कूल टीचर को देखकर वैसे तो भारत में अब तक रानी के कपड़ों का ट्रेंड चल जाना चाहिए था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, क्योंकि रानी के कपड़े सच में बहुत ही बेकार हैं.

बॉलीवुड की बेबो पर इंडियन ऑउटफिट सच में नहीं जमता.

जितनी बार करीना ने फिल्मों में सलवार कमीज़ पहना है, वो कभी ट्रेंड नहीं बना.

कोंकना सेन अपनी फिल्मों के चयन और अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं, लेकिन फिल्मों में कपडे के चयन को लेकर कोंकना का चयन बहुत  ही ख़राब रहा है.

ये हाँ बॉलीवुड की क्वीन कंगना. वैसे तो कंगना के कई स्टाइल लड़कियों ने अपनाएं हैं, लेकिन ये वाला बेकार सा स्टाइल कोई लड़की नहीं अपनाई.

फिल्म जब वी मेट हिट थी.

इस फिल्म में करीना और शहीद की जोड़ी ने कमाल कर दिया था, लेकिन कहीं कहीं करीना का ये ड्रेसिंग सेन्स बेहद बुरा लगा. कौन पहनता है इतना भड़काऊ कपड़ा. आजकल लड़कियां ऐसे इंडियन ड्रेस बिलकुल नहीं पहनतीं.

क्वीन कंगना भले ही साड़ी में हॉट और सेक्सी लगती हों, लेकिन इस फिल्म में उनका ये कुरता बेहद बुरा लगा है. गाँव की  लड़की भी इसे पहनकर किसी फंक्शन में ना जाए.

आलिया भट्ट को आमतौर पर शॉर्ट ड्रेस में देखा जाता है, लेकिन शुरुआत से ही आलिया फिल्मों में वही पहनी हैं, जो किरदार की मांग थी.

वैसे तो आलिया बेहद हॉट दिखती हैं, लेकिन एक फिल्म में उनका इस तरह से नार्मल कुर्ता उनकी पर्सनालिटी को डाउन कर दिया था. इस तरह के कुर्ते लड़कियां घर में भी पहनना उचित नहीं समझतीं.

ये है बॉलीवुड हेरोइन्स के घटिया कपड़े – अगर आप भी इस तरह के स्टाइल की दीवानी हैं, तो तुरंत इसे बदल दें, ये आप पर न तो सूट करेगा और न ही कभी ट्रेंड में रहेगा.

Don't Miss! random posts ..