ENG | HINDI

ये हेयरस्टाइल बनाने पर आप दिखेंगी 10 साल जवान !

हेयरस्टाइल जो जवान बनाती है

हेयरस्टाइल जो जवान बनाती है – उम्र का बालों से काफी गहरा संबंध होता है।

सही हेयरकट की वजह से आप कम उम्र के और जवां दिख सकते हैं तो वहीं एक गलत हेयरकट आपको अपनी उम्र से ज्‍यादा का दिखाता है।

यहां हम आपको कुछ ऐसे हेयरस्टाइल जो जवान बनाती है  – हेयरस्‍टाइल्‍स के बारे में बता रहे हैं जो आपको अपनी उम्र से जवां दिखाएंगें।

हेयरस्टाइल जो जवान बनाती है –

1 – फ्रिंजेस

माथे पर बिखरे बाल आपकी असली उम्र को छिपाकर आपको जवां दिखाते हैं। ये हेयरस्‍टाइन न केवल आपकी बढ़ती उम्र को छिपाता है बल्कि आपके गालों के उभार को छिपाकर चेहरे को जवां लुक देता है। लंबे और ओवल आकार के चेहरे वाली महिलाओं के लिए फ्रिंजेस हेयरस्‍टाइल सबसे बेहतर है।

हेयरस्टाइल जो जवान बनाती है

2 – ब्‍लंट कट

ब्‍लंट कट को संभालने में आपको बहुत ज्‍यादा दिक्‍कत नहीं होगी। अगर आपके बाल स्‍ट्रेट हैं तो आपको ये हेयरकट जरूर ट्राई करना चाहिए। आजकल कई सेलेब्‍स भी ये हेयरकट ट्राई कर रहे हैं। ये हेयरकट करवाते समय ध्‍यान रखें के आपके बाल कंधे तक जरूर आएं। इस कट से आपके बाल स्‍वस्‍थ और घने भी दिखते हैं।

हेयरस्टाइल जो जवान बनाती है

3 – लेयर्स

अगर आपके बाल कंधे तक आते हैं या लंबे हैं तो आपको लेयर्ड हेयरकट जरूर ट्राई करना चाहिए। इस हेयरकट से बालों की वॉल्‍यूम बढ़ती है और वे स्‍वस्‍थ भी दिखते हैं। अपने चेहरे और बालों के अनुसार आप अपने बालों में वॉल्‍यूम एड करवा सकती हैं। लेयर्स से आपके बालों में बाउंस रहेगा और आपकी उम्र भी कम लगेगी।

हेयरस्टाइल जो जवान बनाती है

4 – टॉसल्‍ड बॉब

इस हेयरकट से आपकी उम्र में कई साल घट जाएंगें। अगर आपके बाल सीधे और लंबे हैं तो आपको टॉसल्‍ड बॉब कट करवाना चाहिए। ये हेयरकट आपके चेहरे को उभारकर उसे जवां लुक देगा।

हेयरस्टाइल जो जवान बनाती है

ये है हेयरस्टाइल जो जवान बनाती है  – ऐसा जरूरी नहीं है कि ये हेयरकट सिर्फ बड़ी उम्र की महिलाएं ही करवा सकती हैं। इससे उम्र तो कम दिखती ही है साथ ही आप स्‍टाइलिश भी नज़र आती हैं। अगर आप अपनी लुक को संवारना चाहती हैं तो ये हेयरस्‍टाइल जरूर अपनाएं।

Don't Miss! random posts ..