ENG | HINDI

कुत्ते और बेबी की ये क्लिपिंग आपको खूब हंसायेगी !

कुत्ते और बेबी की क्लिपिंग

कुत्ते और बेबी की क्लिपिंग – बच्चे इतने क्यूट होते हैं कि पूछिए मत.

उनकी एक मुस्कान और एक हरकत आपको ख़ुशी से भर देती है. कभी गलती से अगर टीवी में बच्चों के फनी विडियो आने लगे तो आप उसे देखना नहीं भूलतें. इसका एक सीधा सा कारण है कि बच्चे का वीडियो आपको सारी टेंशन से दूर रखता है.

आपके मूड को फ्रेश करने के लिए हम भी आपके लिए कुछ कुत्ते और बेबी की क्लिपिंग लेकर आए हैं.

कुत्ते और बेबी की क्लिपिंग –

भले ही घर में कुत्ते के लिए अलग से भोजन दिया जाता हो और उसका बर्तन अलग हो, लेकिन ये बच्चा उसके सतह एक ही प्लेट में खाता है. दोनों में कोई फर्क नहीं लग रहा है.

ये कितना क्यूट है. इसकी माँ ने इसका अलग से कमरा और बिस्तर लगाया होगा, लेकिन इसे तो नींद यहीं आएगी. अब आप अगर ये फोटो देखेंगे तो सारी परेशानी भूल जाएंगे.

लगता है घर की ज़िम्मेदारी माँ ने इन दोनों को दिया है. तभी तो दोनों ही घर के बाहर पहरेदारी कर रहे हैं.

माँ के बिना बच्चे को नींद आ सकती है लेकिन डॉगी के बिना नहीं. ये छोटे और क्यूट कुत्ते अपने बिस्तर में सोने की बजाय कैसे इस बच्चे के साथ लिपटे हुए हैं.

लगता है घर में कोई और नहीं है तभी तो ये कुत्ता अपना पूरा फ़र्ज़ निभा रहा है. कैसे बच्चे को थपकी दे रहा है.

वाह! दोनों को अपने टैडी के बगैर नींद नहीं आती. या यूँ कहें तो दोनों को एक दूसरे के बिना नींद नहीं आती. देखिए कैसे दोनों एक ही बिस्तर पर सोए हुए हैं.

डॉग के बारे में सबकुछ जान लेना ज़रूरी है. तभी तो ये जनाब इतनी मोटी किताब पढ़ रहे हैं. भला हो उस कुत्ते का कि वो भी अपने बारे में जानने की कोशिश कर रहा है.

कुत्ते को टहलाने निकली थीं अब पड़ गई न मुसीबत गले. अब भागो उसके साथ साथ और थोड़ी देर बाद उसके पीछे. लगता है कुत्ता i

कुत्ते और बेबी की क्लिपिंग

लगता है नहाने का शौक दोनों फरमाते हैं. तभी तो इस तरह से बाथटब की ओर देख रहे हैं. कहीं दोनों सूसू तो नहीं कर रहे खड़े होकर. कुत्ते की नक़ल करने में बच्चे बहुत आगे होते हैं.

ये है कुत्ते और बेबी की क्लिपिंग – इन फ़ोटोज़ को देखिए और अपने सारे टेंशन को दूर भगाइए. हर टेंशन की एक ही दवा है. वो है फनी फोटो. इन फनी फोटो को अपने ज़ेहन में उतारिए और मस्त रहिए.