ENG | HINDI

ये 10 GIF आपको हँसते हँसते लोट-पोट कर देंगे

Funny GIF

Funny GIF – अगर ऑफिस और घर के टेंशन ने आपको मजबूर कर दिया है दुखी होने के लिए, तो इन Funny GIF को देखिए और अपनी सारी टेंशन को दूर कीजिए. इतने मजेदार हैं ये कि आपका दिन बन जाएगा.

कुछ घटनाओं के वो फाइनल मोमेंट जब बदल जाते हैं तो नतीजा कुछ ऐसा ही होता है.

Funny GIF –

कुछ देर पहले तक ऐसा लग रहा था कि ये जीत जाएगी और गोल कर ही देगी, लेकिन लास्ट मोमेंट में हुआ कुछ ऐसा.

इस बेचारी को तो लगा था कि फिनिशिंग लाइन बस क्रॉस होने ही वाली है. तभी पीछे वाली रनर ने तेज़ी लाते हुए खुद फिनिंश किया ये खेल.

ऐसा गोल तो आपने कहीं नहीं देखा होगा. अरे भाई गोल करके एक बार देख तो लो. कहीं बॉल नेट में गई है या नहीं.

गज़ब का आत्मविश्वास है इस खिलाड़ी में. गोल करने के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा. लगा बस गोल हो ही गया, लेकिन आप भी देखें कैसे इसके सपने पर पानी फिर गया.

इसे देखते हुए तो आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. जनाब इतने अव्वल हैं कि दूसरों को हाथ से इशारा कर रहे हैं कि कोई नहीं है वो ही ये गेम जीतेंगे, लेकिन हुआ कुछ और ही.

उफ़… ये क्या हो गया. जिस स्टिक से बॉल को फिनिश तक पहुँचाया उसी ने ये कर दिया. इससे बड़ा दुर्भाग्य और क्या होगा.

बॉक्सर ने मारी ऐसी लात कि सामने वाला सीधे ज़मीन पर. थोड़े ही पल पहले ऐसा लग रहा था कि ये गोरा वाला हार जाएगा, लेकिन हुआ इसका ठीक उल्टा.

 

जब विरोधी टीम ही गोल करके आपको जिता दे तो ख़ुशी दोगुनी हो जाती है.

बैलेंस बिगड़ने पर क्या हश्र होता है आप देखिए. थोड़ी देर पहले कैसे ख़ुशी से ताली बजा रहा था और अगले ही पल ज़मीन से धडाम से गिरा.

वाह! क्या बात है. ये छटंकी तो कमाल का प्लेयर निकला. एक ही बार में गोल. लेकिन ये क्या… ये तो खुद ही गोल हो गया. ओह बहुत बुरा हुआ बेचारे के साथ.

ये है Funny GIF – हुआ आपका tension कम?