ENG | HINDI

स्टेडियम में दर्शक लगाने लगे अनुष्का के नारे, ऐसा था विराट का रिेएक्शन, वीडियो हो रहा वायरल

अनुष्का

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली – टीम इंडिया इन दिनों फॉर्म में चल रही है. वेस्टइंडीज़ के खिलाफ तीसरा वनडे भले ही टीम इंडिया हार गई हो, मगर चौथे मैच में धमाकेदार जीत के साथ ही भारत ने सीरिज पर अपनी पकड़ मज़बूत बना ली है.

यदि वो आखिरी मैच जीतने में कामयाब रहती है, तो सीरिज भारत के नाम हो जाएगी.

टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को चौथे वनडे में 224 रन से करारी मात दी. इस जीत के साथ भारत ने 5 मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली है.

गुवाहाटी में खेले गए पहले मैच में भारत ने जीत दर्ज की थी जबकि विशाखापट्टनम में खेला गया दूसरा वनडे टाई हो गया था. वहीं, तीसरे मैच में वेस्टइंडीज को जीत मिली थी. मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 377 रनों का पहाड़ जैसे स्कोर खड़ा किया.

जिसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 36.2 ओवर में 153 पर ढेर हो गई. ब्रेबॉर्न स्टेडियम में 12 साल बाद कोई अंतर्राष्ट्रीय वनडे मैच खेला गया है.

इस मैच में रोहित शर्मा और अंबाती रायडू ने शानदार शतक जमाया,  रोहित शर्मा के छक्के और महेंद्र सिंह धोनी की स्टपिंग ने खेल का मजा और बढ़ा दिया, लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिसने मैच को और मज़ेदार बना दिया. जब टीम इंडिया फील्डिंग कर रही थी.

उस दौरान स्टेडियम में बैठे दर्शकों ने अचानक अनुष्का-अनुष्का के नारे लगाने शुरू कर दिए. विराट कोहली फैन्स के इस रिएक्शन पर मुस्कुराए और थम्सअप का इशारा भी किया. इस मजेदार नजारे को किसी फैन ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स इसे खासा पसंद भी कर रहे हैं.

इस मैच में विराट कोहली तो कुछ खास कमाल नहीं कर पाए, लेकिन बाकी बैट्समैन ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया और इसी की बदलौत टीम इंडिया रनों के इतने बड़े अंतर से जीत दर्ज करने में कामयाब रही. अब विराट की सेना पूरी कोशिश करेगी कि आखिरी मैच में जीत उसी की हो.

Article Categories:
खेल

Don't Miss! random posts ..