ENG | HINDI

अनुष्का की इस हमशक्ल को देखकर उड़ जाएंगे विराट के होश

अनुष्का की हमशक्ल

अनुष्का की हमशक्ल – विराट कोहली खेल के मैदान के किंग है तो उनकी पत्नी अनुष्का बॉलीवुड की क्वीन.

अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली अनुष्का अब उन सेलिब्रिटीज़ की लिस्ट में शामिल हो चुकी है जिनका मोम का पुतला मैडम तुसाद म्यूज़िमयम में लग चुका है.

हाल ही में अनुष्का का वैक्स स्टैच्यू सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाया गया. अनुष्का का ये पुतला बहुत ही खास है. पहली बार देखने पर यकीन कर पाना मुश्किल है कि ये असली अनुष्का नहीं है. सिल्वर ग्रे कलर का गाउन पहने उनका पुतला सेल्फी लेने वाले पोज़ में बना हुआ है जो इसे और भी रियल बनाता है. विराट भी इस पुतले को देखकर जरूर धोखा खा जाएंगे.

अपने पुतले का इनोग्रेशन खुद अनुष्का ने किया और इसे देखकर हैरान रह गई. फोटो में आप खुद ही देख लीजिए कि असली और नकली का फर्क कर पाना कितना मुश्किल है. सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटो खूब वायरल हो रही है.

यह पहली बार है जब किसी एक्ट्रेस का सेल्फी वाला स्टैचू बनाया गया है.

स्टैचू में अनुष्का के हाथों में एक फोन दिख रहा है. जिससे वो सेल्फी लेती हुई दिख रही है. अनुष्का के पुतले पोनीटेल बनाई गई है. गले में नेकलेस और कान में ईयररिंग्स भी दिख रहे हैं. सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूज़ियम में अनुष्का से पहले शाहरुख खान और अमिताभ के भी पुतले लगे हुए हैं.

अनुष्का ने इतनी कम उम्र में ही इन सुपस्टार की बराबरी कर लगी.

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो  में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वो एक साइंटिस्ट के रोल में नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ ही कैटरीना कैफ भी है और शाहरुख खान बौने के रोल में है.

अनुष्का की हमशक्ल – शाहरुख और अनुष्का के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है, क्योंकि इसमें दोनों का ही एक अलग रूप दर्शकों को देखने को मिलेगा.

Don't Miss! random posts ..