ENG | HINDI

मैदान में घुस कर फैन ने विराट कोहली को किस करने की कोशिश की

विराट कोहली के फँस

विराट कोहली के फँस – जनता अपने स्टार के लिए जान दे भी सकती है ले भी सकती है।

इस वाक्य के उदाहरण साउथ में तो काफी मिलते हैं। बॉलीवुड में भी कुछ सितारों के लिए उनके फैन्स में यही श्रद्धा होती है। लेकिन क्रिकेट सितारों के प्रति ऐसी दिवानगी कम ही देखने को मिलती है। हां, लेकिन जब टीम कोई गेम हारती है तो उन्हें इसका खामियाजा जरूर भुगतना पड़ता है।

लेकिन अब क्रिक्रेटर्स के भी फैन्स पैदा होने लगे हैं और इसका सबसे बड़ा एक्ज़ाम्पल हैं- विराट कोहली।

मैदान में जबरदस्ती घुसा विराट कोहली का फैन

विराट कोहली आज इंटरनेशनल लेवल पर सभी को पसंद आते हैँ। ये एक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर हैं जिनसे बड़े-बड़े गेंदबाज तक डरते हैं। लेकिन विराट कोहली के फँस इनसे बिल्कुल भी नहीं डरते हैं और इनसे मिलने के लिए सारी हदें पार कर सकता हैं। कुछ ऐसा ही इनके एक फेन ने पिछले दिनों किया। विराट कोहली का एक फैन उनसे मिलने के लिए मैदान के अंदर जबरदस्ती घुस गया।

विराट कोहली के फँस

उप्पल स्टेडियम में हो रहा था मैच

यह मैच भारत और वेस्टइंडीज के बीच चल रहा था। यह मैच उप्पल स्टेडियम में हो रहा था। इस मैच के दूसरे क्रिकेट टेस्ट के दौरान एक ऐसी घटना हुई जिसने सबको स्तबध कर दिया। मैच चल रहा था कि तभी एक सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में घुसा और विराट कोहली के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगा। इस शख्स पर मुकद्मा दर्ज किया गया है। इस फैन ने सुरक्षा घेरा तोड़कर विराट कोहली के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की थी। ऐसे है विराट कोहली के फँस !

विराट कोहली के फँस

किस करने की थी कोशिश

इस शख्स ने बातचीत में बताया है कि वह विराट कोहली को बहुत पसंद करता था और उनके साथ सेल्फी लेने की ख्वाहिश रखता था। लेकिन जब उसने विराट कोहली को अपने सामने देखा तो खुद को रोक नहीं पाया और उसने मैदान में सबके सामने ही विराट कोहली को किस करने की कोशिश की।

आंध्रप्रदेश का है ये शख्स

ये शख्स आंध्रप्रदेश का रहने वाला है और इसने केवल विराट कोहली को देखने के लिए ही इस मैच के टिकट लिए थे। पुलिस इंस्पेक्टर पी वेंकटेश्वरलू ने कहा कि आंध्र प्रदेश के कदापा जिले में रहने वाले 19 वर्षीय मोहम्मद खान के खिलाफ का गैर कानूनी रूप से प्रवेश करने का मामला दर्ज कराया गया जिसने सुरक्षा घेरा तोड़कर विराट कोहली के नजदीक जाने की कोशिश की थी।

विराट कोहली के फँस

टेस्ट के पहले दिन की है ये घटना

यह घटना हैदराबाद टेस्ट के पहले दिन के सुबह के सेशन में हुई थी। एक घंटे का खेल होने पर एक दर्शक ने बैरिकेड लांघकर विराट की तरफ तेज दौड़ लगाई और जोर से उन्हें गले लगा लिया। इसके बाद उन्होंने विराट कोहली को किस कर सेल्फी लेने की भी कोशिश की। विराट कोहली को भी उस समय कुछ समझ नहीं आया और एक पल के बाद वह बचने लगे। जिसके बाद सुरक्षाकर्मी बीच-बचाव के लिए आए और उस शख्स को बाहर ले गए।

राजकोट में हो चुकी है ऐसी घटना

यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले राजकोट में भी ऐसी घटना हो चुकी है। राजकोट में पहले टेस्ट मैच के दौरान भी ऐसी घटना घटी थी जब दो दर्शक मैदान के अंदर घुस गए थे और उन्होंने कोहली के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की थी।

ये है विराट कोहली के फँस – इस तरह की लगातार दो टेस्ट मैचों में ऐसी घटनाएं होने से क्रिकेट की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा हो गया है जिसकी जवाबदेही बीसीसीआई की बनती है। अब देखना यह है कि बीसीसीआई इसके लिए क्या कदम उठाता है।

Don't Miss! random posts ..