ENG | HINDI

कॉलेज की हर लड़की को ट्राई करना चाहिए अनुष्का शर्मा का ये अंदाज़

अनुष्का शर्मा का अंदाज़

अनुष्का शर्मा का अंदाज़ – कॉलेज… मतलब पढ़ाई के साथ साथ स्टाइल भी.

यही वो समय है जब हर लड़की किसी ख़ास लड़के के साथ टाइम स्पेंड करती है. ये एक ऐसा समय और ऐसी उम्र है जब लड़कियां किसी हैंडसम का हाथ पकड़कर घूमना पसंद करती हैं, लेकिन बहुत कम लड़कियों को ही हैंडसम लड़के मिलते हैं.

इसका एक कारण है… वो है आपका स्टाइल. आज हम आपको एक ऐसा स्टाइल बताने जा रहे हैं, जिसे अपनाकर आप पूरे कॉलेज की दीवा बन जाएंगी.

बॉलीवुड और स्पोर्ट्स का नाता तो बहुत पुराना है, लेकिन इसे बिलकुल नए अंदाज़ में अगर कोई कपल दिखा रहा है, तो वो हैं अनुष्का और विराट. इन दोनों ने बड़ी ही संजीदगी से अपने रिश्ते को लोगों के सामने रखा है. ये दोनों एक-दूसरे को कंपनी देने के लिए समय निकाल ही लेते हैं. इन दोनों की लव स्टोरी हर युवा को आकर्षित करती है.

विराट अपने हर ख़ास मौके पर अनुष्का को साथ ले जाते हैं. हालांकि अभी दोनों ने एक-दूसरे कोई ऑफिसियल रिलेशन दिस्क्लोस नहीं किया है, लेकिन एक बेहतरीन जोड़े की तरह हर जगह शिरकत करते हैं. हाल ही में एक अवोर्ड के दौरान विराट अपनी स्वीट हार्ट के साथ पहुंचे. इस समय अनुष्का शर्मा का अंदाज़ देखने लायक था. अनुष्का ने मैरून रंग का ड्रेस पहना था. इसमें वो बेहतरीन लग रही थीं.

ये फोटो हम आपको इसलिए दिखा रहे हैं, क्योंकि आमतौर पर आप अपनी डेट पर जाते हुए कुछ इतना भारी भरकम पहन लेती हैं और इतना मेकअप कर लेती हैं कि जो आप पर सूट नहीं करता. अनुष्का का ये सिम्पल और आकर्षक अंदाज़ आप अपनाएं और अपने बॉयफ्रेंड के साथ निकलें.

इस तरह की ड्रेस में आप सहज भी महसूस करेंगी और आपको ज्यादा संभालने की ज़रुरत नहीं पड़ेगी. इतना ही नहीं, इस तरह की ड्रेस में आप सबसे अलग दिखेंगी. आपके लाइफ पार्टनर को भी ये अच्छा लगेगा.

ये था अनुष्का शर्मा का अंदाज़ – तो अब से जब भी अपने लव बर्ड के साथ डेट पर जाएं, अनुष्का शर्मा का अंदाज़ ज़रूर अपनाएं. यकीन मानिए आप दोनों का रिश्ता कुछ इस तरह जुड़ जाएगा जैसे अनुष्का और विराट का.

Don't Miss! random posts ..