ENG | HINDI

अनुष्का शर्मा पर बने ये मीम्स देखकर हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे आप

अनुष्का शर्मा के मीम्स

अनुष्का शर्मा के मीम्स – अनुष्का शर्मा इन दिनों कुछ ज़्यादा ही सुर्खियां बंटोर रही है और उनकी इस चर्चा की वजह है फिल्म सुई-धाग में उनका बेहद साधारण लुक.

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म सुई-धागा का जब से ट्रेलर आउट हुआ है, तभी से अनुष्का का लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग इसका जमकर मज़ा लूट रहे हैं.

हमेशा की तरह कुछ सुपर क्रिएटिव लोगों ने उनकी फोटो का इस्तेमाल कर ऐसे मीम्स बना दिए है जिसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

अनुष्का शर्मा के मीम्स –

सुई धागा फिल्म के ट्रेलर में 2 सीन हैं, पहला जिसमें एक्ट्रेस बुरी तरह से रोती हैं. दूसरे में अनुष्का उदास-गुमशुम बैठी हैं. अनुष्का के इन्हीं दो लुक्स को फोटोशॉप के जरिए हर जगह फिट किया जा रहा है. चाहे वे रेसलिंग फील्ड हो या अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का साथ. इन मीम्स की बदौलत जहां लोग जहां मज़े लूट रहे हैं वहीं इससे फिल्म का भी प्रमोशन हो रहा है.

तस्वीर में शख्स के बगल में बैठी अनुष्का का उदास और रोने वाली फोटोशॉप इमेज काफी फनी है.

शादी में अनुष्का बेहद खूबसूरत लग रही थीं, मगर यूजर्स ने इस तस्वीर में भी एक्ट्रेस का चेहरा ग्राफिक्स के जरिए बदल दिया गया है और खूबसूरत अनुष्का ऐसी दिखनी लगीं.

अनुष्का शर्मा के मीम्स – रेसलिंग फील्ड में मैच जीतने के बाद खुशी से रोती हुईं अनुष्का.

किम जोंग के साथ अपनी ये फोटो देखकर शायद अनुष्का भी हैरान हो जाएंगी. ये फोटो काफी ट्रेंड हो रही है.

यदि प्रिंस हैरी को सचमुच में ऐसी दुल्हन मिल जाती तो शायद वो बेहोश ही हो जातें.

बाहुबली की राजमाता शिवगामी की फोटो को मॉर्फ कर अनुष्का का चेहरा लगाया गया है.

इस तस्वीर को देखकर शायद सुपरमैन भी शरमा जाएगा।

ये तस्वीर इन दिनों सबसे ज्यादा ट्रेंड कर रही है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रोका सेरेमनी में जहां वे दोनों पूजा में बैठे हैं. वहीं यूजर्स ने अनुष्का की गुमशुम फोटो को बीच में फिट कर दिया है.

काम करते लोगों के बीच अकेली चुपचाप बैठीं अनुष्का

टी स्टॉल के सामने उदास बैठीं अनुष्का. बोर्ड में लिखा है कि चाय बनने में अभी समय लगेगा.

अनुष्का शर्मा के मीम्स

अनुष्का शर्मा के मीम्स देखकर यकीनन आप हंसते हंसते लोटपोट हो गए होंगे, तो अपने दोस्तों के साथ इसे शेयर करके उन्हें भी हंसने का मौका दीजिए.

Don't Miss! random posts ..