ENG | HINDI

विराट के साथ नहीं बल्कि वरुण के साथ अनुष्का शर्मा मनायेगी वैलेंटाइन

शादी के बाद

शादी के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का ये पहला वैलेंटाइन होगा.

ऐसे में सोशल मीडिया बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहा था कि ये दोनों कपल इस वैलेंटाइन को कुछ अनोखा और रोमांटिक करेंगे, लेकिन सबको निराश होना पड़ा. न जाने क्यों बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने पति के साथ अपना पहला वैलेंटाइन नहीं मना रहीं. उन्हें कोई और पसंद आ गया है.

जी हाँ, डेविड धवन के बेटे और आजकल कई हिट फ़िल्में देने वाले वरुण धवन अनुष्का शर्मा के दिल में हंगामा मचा दिए हैं.

अनुष्का शर्मा शादी के बाद अपना पहला वैलेंटाइन इसी हीरो के साथ मनाने वाली हैं.

अगर आपकी बीपी इस खबर से बढ़ गई है तो हम डाउन कर देते हैं.

असल में जैसा आप सोच रहे हैं वैसा बिलकुल नहीं है. दरअसल, अनुष्का शर्मा इस वैलेंटाइन को अपनी ख़ास फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में वरुण धवन उनके साथ हैं. वरुण धवन और अनुष्का शर्मा अपनी आगामी फ़िल्म सुई धागा की तैयारियों में व्यस्त है.

फ़िल्म सुई धागा, दरअसल, ‘मेड इन इंडिया’ अभियान पर केंद्रित है और इसके लिए कलाकारों ने सिलाई-कढ़ाई जैसे कौशल भी सीखा.

इस फिल्म को वैलेंटाइन के दिन ही शुरू करने की खबरआ रही है.

अनुष्का और वरुण धवन की ये फिल्म औपचारिक रूप से १४ फ़रवरी को ही शुरू होने वाली है.

इसका मतलब ये हुआ कि ये एक्ट्रेस अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी रहेंगी. तो इस तरह से वो अपना पहला वैलेंटाइन अपने पति के साथ नहीं बल्कि किसी और हीरो के साथ मनाएंगी.

वैसे हम आपको बता दें कि १४ तारिख को विराट कोहली भी देश में नहीं रहेंगे. भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्‍टन विराट कोहली भी 14 फरवरी को भारत में नहीं हैं, वो साउथ अफ्रीका के टू पर गए हैं जहां भारतीय टीम फरवरी एंड तक मैचेस में व्‍यस्‍त रहने वाली है.

अब जब पति ही देश में नहीं है तो अनुष्का भी काम में बिजी रहेंगी.

इसे कहते हैं काम के प्रति तल्लीनता. दोनों की अभी दिसम्बर में शादी हुई है, लेकिन दोनों ही अपने अपने कामों में इस तरह से व्यस्त हैं कि उन्हें इस प्यार के दिन भी एक दूसरे के साथ टाइम बिताने का मौका नहीं मिल रहा.

वैसे एक साल पहले विराट ने सोशल मीडिया पर अपनी और अनुष्का की एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था कि जब तुम साथ होती हो तो हर दिन वैलेंटाइन होता है. अब इससे ज्यादा और रोमांटिक क्या होगा. इन दोनों को अपना प्यार दिखाने के लिए किसी एक दिन की ज़रूरत नहीं है.

इसे कहते हैं सच्चा वाला इश्क.

बॉलीवुड और क्रिकेट का ये सच्चा इश्क़ हर किसी को प्यार करने के लिए मजबूर कर देता है. इन दोनों की लवली लव स्टोरी हर कपल को प्रेरित करती है. वैसे एक बात तो है अनुष्‍का और विराट भले वैलेंटाइन डे पर साथ ना हो लेकिन लोगों को पूरी उम्‍मीद हे कि ये कपल एक दूसरे के लिए कुछ स्पेशल ज़रूर करेगा.

शादी के बाद इन दोनों का पहल वैलेंटाइन जो है. पास न सही पर साथ तो हैं.

इन दोनों की मोहब्बत से आप भी कुछ सीखिए और अपने प्यार को इस तरह से न्यू अंदाज़ दीजिए. काम ही पूजा है. काम को कभी दरकिनार न करें.

Don't Miss! random posts ..